सलमान खान की 'सेल्फी' सोशल मीडिया पर हुई वायरल

सलमान खान की हालिया 'सेल्फी' सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। कैजुअल टी-शर्ट पहने सलमान के इस सिंपल लुक को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। लाइक और कमेंट्स की बौछार हो रही है। 

salman khan selfie amid lockdown
देशभर में लॉकडाउन के चलते कई लोग बीते डेढ़ महीने से जहां के तहां फंसे हुए हैं। इनमें सलमान खान का भी नाम शामिल है। सलमान खान अपने परिवार के साथ वीकेंड स्पेंड करने के लिए पनवेल फॉर्महाउस गये थे और तभी लॉकडाउन की घोषणा हो गई। 

अब ऐसे में सलमान के पिता सलीन खान और उनके छोटे भाई सोहेल खान को छोड़ कर बाकी का सारा खानदान पनवेल में ही फंस गया है। हाल ही में उन्होंने कोरोना पर 'प्यार करो ना' नाम से सॉन्ग रिलीज़ किया था, जो लोगों को काफी पसंद आया। 

वहीं फॉर्म हाउस से ही सलमान लॉकडाउन के नियमों को उल्लंघन करने वालों पर भी जमकर बरसे। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर उन लोगों को लताड़ लगाई, जो कोरोना वायरस को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं और सरकार के आदेशों को पालन नहीं कर रहे हैं। 

इसके अलावा सलमान अपने सोशल मीडिया पर डेली रूटीन के भी कुछ दिलचस्प वीडियो डालते रहते हैं। घोड़ों के सुबह का वक्त बिताते सलमान खान का वीडियो भी उनके फैन्स को काफी पसंद आया था। 

अब इसी कड़ी में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक 'सेल्फी' पोस्ट की। अब उनकी यह 'सेल्फी' काफी पसंद की जा रही है। इस तस्वीर में सलमान कैजुअल टी-शर्ट पहने हुए हैं। 



A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस तस्वीर के लिए सलमान प्रशंसा तो बटोर ही रहे हैं, साथ में उनके फैन्स रमज़ान की शुभकामनाएं भी उनको दे रहे हैं। 

ग़ौरतलब है कि कोरोना वायरस के कहर में सलमान खान ने दिहाड़ी मजदूरों की काफी मदद की है। लोगों 25,000 से भी ज्यादा मजदूरों को खाना खिला रहे है और साथ ही रोजमर्रा के खर्चे के लिए उनके बैंक खाते में पैसे भी जमा करवा रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ