सिद्धांत चतुर्वेदी से उनकी गर्लफ्रेंड ने क्यों कहा, 'तुम नकलची हो'?

'गली बॉय' के एम सी शेर सिद्धांत चतुर्वेदी 'बंटी बबली 2' में नज़र आने वाले हैं, लेकिन एक्टिंग के अलावा सिद्धांत को शायरी का भी शौक है। हालांकि, पहली बार अपने गर्लफ्रेंड का लिए शायरी लिखी, तो उनको 'नकलची' का खिताब मिल गया। इस पूरे क़िस्से को सिद्धांत ने खुद बताया। 
siddhat chaturvedi on his poetry
अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी को एक्टिंग के साथ शायरी का भी बड़ा शौक़ है। सिद्धांत का सोशल मीडिया अकाउंट इसकी तस्दीक भी करता है। 'गली बॉय' फेम सिद्धांत ने अपनी शायरी से जुड़ा एक क़िस्सा हाल ही में एक इंटरव्यू में साझा किया। 

सिद्धांत ने बताया कि जब पहली बार उन्होंने शायरी लिखी, तो उसे कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। सिद्धांत ने इस पूरे क़िस्से का ब्यौरा कोमल नाहटा के साथ हुई बातचीत के दौरान दिया। 

कोमल नाहटा को सिद्धांत ने बताया, 'मैंने पहली बार शायरी उस लड़की के लिए लिखी थी, जिसे मैं पसंद करता था। मैंने जब उसे अपना लिखा हुआ दिया, तो उसने वह पढ़ा। दरअसल, वह शायरी विलियम वर्ड्सवर्थ के डैफोडिल्स (आई वान्डर्ड लोनली एज अ क्लाउड) से काफी इंस्पायर्ड थी। यह बात वह लड़की समझ गई और बोली- 'ठीक है, तुम नकलची हो'। इसके बाद उसने उसे फेंक दिया। वह मेरी पहली शायरी थी।'

सिद्धांत भी इस सच को जानते थे कि उन्होंने जो लिखा है, वो ऑरिजनल नहीं है, लेकिन 'नकलची' का टैग मिलेगा, सोचा न था। 

ख़ैर, वर्कफ्रंट की बात करें, तो ज़ोया अख्तर की 'गली बॉय' से लाइम लाइट में आए सिद्धांत इन दिनों यशराज फिल्म्स की फिल्म 'बंटी और बबली 2' में व्यस्त हैं। फिल्म में रानी मुखर्जी, सैफ अली खान और शर्वरी वाघ के साथ वो नज़र आने वाले हैं। बता दें कि साल 2006 की हिट फिल्म 'बंटी और बबली' के इस सीक्वल में एक दशक का लीप दिखाया जाएगा। 

इस फिल्म के अलावा सिद्धांत ने दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म साइन की है, जिसका निर्देशन शकुन बत्रा करेंगे।