कंगना रनौत ने कार्तिक आर्यन को कहा 'ऑरिजनल टैलेंट'

कंगना रनौत ने हाल ही में एक वेब पोर्टल के साथ लाइव चैट के दौरान कार्तिक आर्यन की जमकर तारीफें कीं और उनकी तुलना अक्षय कुमार और गोविंदा सरीखे कलाकारों से की। कार्तिक को ऑरिजनल टैलेंट तक कहा।

kangana praised kartik aryan
कार्तिक आर्यन ने धीरे-धीरे बॉलीवुड में अपना एक ख़ास स्थान बना लिया है। हिन्दी सिने जगत के लोग अब उनकी प्रतिभा को न सिर्फ सराहते हैं, बल्कि उनकी जमकर तारीफ़ भी करते हैं। कार्तिक की तारीफ करने वालों में अब कंगना रनौत का नाम भी शामिल हो गया है। 

बेबाक अभिनेत्री कंगना ने कार्तिक की न सिर्फ तारीफ की बल्कि उनको 'ऑरिजनल टैलेंट' का तमगा भी दिया। साथ ही अक्षय कुमार और गोविंदा सरीखे कलाकारों से उनकी तुलना भी की। 

नेशनल अवॉर्ड विनर अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक वेब पोर्टल के साथ लाइव चैट के दौरान कहा ऑरिजनल टैलेंट के बारे में बात करते हुए कार्तिक का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'टैलेंटेड लोग, जैसे 'प्यार का पंचनामा' के एक्टर कार्तिक आर्यन। मैंने उनकी फिल्में देखी नहीं हैं, लेकिन वे बेहद प्रतिभावान हैं। जैसे कि अक्षय कुमार 'खिलाड़ी' थे, उनका अपना चार्म है, उन्हें आमिर खान होने की जरूरत नहीं थी, वे अक्षय कुमार बने रहे और अब यह उनकी विरासत है। लोगों को अपने व्यक्तित्व को बरकरार रखना चाहिए। यदि कोई कार्तिक आर्यन की नकल करना चाहे तो नहीं कर सकता, है न? या गोविंदा की भी नकल नहीं कर सकता क्योंकि वे असली प्रतिभा के धनी हैं और मुझे ऐसे ओरिजिनल टैलेंट पसंद हैं।"

कंगना रनौत और कार्तिक आर्यन में एक बात कॉमन है कि दोनों ही इंडस्ट्री में बाहर से आए हैं और इन्होंने अपनी मेहनत से एक ख़ास मुकाम बनाया है। इन दोनों का कोई गॉडफादर नहीं था। नई पीढ़ी के कलाकारों में कार्तिक एक ऐसे अभिनेता हैं, जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से सबका दिल जीत लिया है। अपने करियर में वो अच्छा काम कर रहे हैं। 

संबंधित ख़बरें
CORONAVIRUS DONATION: कार्तिक आर्यन ने दी एक करोड़ की सहायता राशि