'रामायाण' की 'त्रिजटा' नहीं है आयुष्मान खुराना की सास, ताहिरा ने किया खुलासा

रामानंद सागर की 'रामायण' में 'त्रिजटा' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री को आयुष्मान की सास कहा जा रहा था, लेकिन आयुष्मान की पत्नी ताहिर कश्यप ने आकर पूरी सच्चाई बताई। ताहिरा ने बताया कि उनकी मां अनीता कश्यप शिक्षावद् थीं और 'रामायण' धारावाहिक से उनका कोई संबंध नहीं है। 

trijata is not played by ayushmann khurrana's mother in law
लॉकडाउन के दौरान पुराने धारावाहिकों का प्रसारण शुरू हुआ है, जिसमें रामानंद सागर की 'रामायण' अव्वल है। बात चाहे टीआरपी की हो या फिर क़िस्सों की। सब तरफ यह धारावाहिक छाया हुआ है। 

अभी हाल ही में 'रामायण' में 'त्रिजटा' के किरदार को लेकर नई ख़बरें सोशल मीडिया पर आ गईं।

इन ख़बरों में दावा किया गया कि 'रामायण' में 'त्रिजटा' की भूमिका अनीता कश्यप यानी आयुष्मान खुराना की सास ने निभाई है। 

इन ख़बरों के आने पर आयुष्मान खुराना की पत्नी लेखिका ताहिरा कश्यप ने अपने ट्विटर के माध्यम से सच्चाी बताई।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ''रामायण' शो में 'त्रिजटा' का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री मेरी मां श्रीमती अनीता कश्यप नहीं हैं। ये सभी खबरें झूठी हैं। वह एक शिक्षाविद् थीं और उनका इस शो से कोई संबंध नहीं है।'


वहीं 'रामायण' में 'सीता' की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया ने भी इन ख़बरों को ग़लत बताया है। उन्होंने कहा, ''त्रिजटा' का किरदार किसी आम औरत ने निभाया था। वह अभिनेत्री नहीं थीं।'


बात करें 'त्रिजटा' की, तो वह एक राक्षसी थी, जिसने लंका में 'सीता' का खयाल रखा था। 

फिलहाल 'रामायण' में रावण का वध दिखाया जा चुका है, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर लोग दशहरे की बधाई दे रहे हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर 'रामायण' भी लगातार ट्रेंड कर रहा है। 

वहीं दर्शकों के मन में यह सवाल भी था कि क्या ये शो अब बंद हो जाएगा? इस पर खुलासा करते हुए दूरदर्शन ने बताया कि अब कल यानी कि 19 अप्रैल, 2020 से 'उत्तर रामायण' का नया एपिसोड शुरू किया जाएगा।

संबंधित ख़बरें