'पाताल लोक' में 'बालकिशन बाजपेयी' बने सिंगर अनूप जलोटा

अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लैट के बैनर तले बनी 'पाताल लोक' से भजन सम्राट अनूप जलोटा ने अपना सिने डेब्यू कर लिया है। अमेजन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज़ में अनूप ने छोटी, लेकिन अहम भूमिका निभाई है। 

anup jalota acting debut with 'paatal lok'
इन दिनों यदि किसी वेब सीरीज़ की चर्चा जोरों पर है, तो वह है 'पाताल लोक'। इस सीरीज़ के कथानक से लेकर अभिनय तक की तारीफें हो रही हैं। हालांकि, कुछ लोगों ने कहानी को लेकर आपत्तियां भी जताई हैं।

कुछ दर्शकों का आरोप है कि इस सीरीज़ को हिन्दु फोबिक माइंड से बनाया गया है। जानबूझ कर तथ्यों को मैनुपुलेट किया गया है। अब सच्चाई तो मेकर्स ही बता पाएंगे। 

वहीं इस सीरीज़ की कास्टिंग भी काफी जबरस्त की गई है। भले ही यह स्टार पॉवर वाले कलाकार नहीं हैं, लेकिन इनकी अदायगी से सभी वाकिफ हैं। इन दमदार कलाकारों के बीच भजन सम्राट अनूप जलोटा ने भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। 

'पाताल लोक' में अनूप ने एक बहुबली नेता का किरदार निभाया है, जिसका नाम 'बालकिशन बाजपेयी' रहता है। भले ही सीरीज़ में उनकी भूमिका छोटी हो, लेकिन उनका किरदार अहम है। 

'बालकिशन बाजपेयी' एक ऐसा नेता जो कि पूरी तरह से करंप्ट है और दिखावे के लिए तो वो नीची जाति के लोगों के घर जाकर खाना खाता है, लेकिन बाद में वो खुद को गंगाजल नहाकर शुद्ध करता है। वहीं यदि कोई मीडिया एजेंसी इस बात का विरोध करती है, तो उसका बुरा हाल करवा देता है।

इस दंबग नेता के रूप में अनूप जलोटा ने दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है। वहीं क्रिटिक की माने, तो अनूप ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है। 

वहीं बता दें कि अनूप जलोटा इससे पहले रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 12' में अपनी स्टूडेंट जसलीन मथारू के पार्टनर बन कर शामिल हुए थे। इस अजब जोड़ी ने काफी सुर्खियां बटोरीं। शो में पहले दोनों ने अपने अफेयर की बात कही थी, लेकिन शो से बाहर आते ही कहा कि हमारे बीच टीचर-स्टूडेंट का रिश्ता है। 

वहीं साल 2019 में ख़बरें थी कि अनूप जलोटा और जसलीन मथारू साथ में फिल्म करने वाले हैं और फिल्म का नाम 'वो मेरी स्टूडेंट है' रखा गया था। यह फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिलहाल इस फिल्म को लेकर कोई जानकारी नहीं है। अब यह फिल्म थिएटर में पहुंचेगी या फिर होगी ओटीटी पर रिलीज़। यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां