रणदीप हुड्डा ने 'सरबजीत' के लिए 28 दिन में घटाया था 18 किलो वजन

ओमंग कुमार के निर्देशन में बनी रणदीप हुड्डा और ऐश्वर्या राय स्टारर फिल्म 'सरबजीत' को रिलीज़ हुए चार साल हो गए। इस फिल्म के लिए रणदीप ने गजब का ट्रांसफॉर्मेंशन किया था, जिसके लिए इनकी काफी तारीफें भी हुई थीं। अब इस खास मौके पर रणदीप ने सोशल मीडिया फिल्म के लिए की गई मेहनत के बारे में लिखा है। 

randeep hooda recalls major transforation for sarabjit
रणदीप हुड्डा की फिल्मोग्राफी में कई शानदार फिल्में हैं, लेकिन उन फिल्मों में से एक फिल्म ऐसी है, जिसमें उनके ट्रांसफॉर्मेंशन की काफी चर्चा हुई थी। अब उस फिल्म को रिलीज़ हुए चार साल हो गए। 

इस फिल्म के लिए रणदीप ने हैरतअंगेज ट्रांसफॉर्मेंशन किया था। इन्होंने 28 दिनों में 18 किलो वजन घटाया था।

रणदीप की बहन और ओबेसिटी, मेटाबॉलिक मेडिसिन एंड क्लीनिकल न्यूट्रिशन स्पेशलिस्ट डॉ अंजलि हुड्डा ने उन्हें इस ट्रांसफॉर्मेशन में मदद की थी।

रणदीप ने हाल ही में इस फिल्म के चार साल होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा कि इस रोल ने उनकी लगभग जान ही ले ली थी।


बता दें कि वजन कम करने के लिए रणदीप ने अपनी डाइट से कैलोरी और कार्बोहाइड्रेट वाली चीजों को बिलकुल ही हटा दिया थाष वो सिर्फ प्रोटीन इनटेक ही करते थे। साथ में कैलोरी वो न के बराबर लेते थे और साथ में घुड़सवारी करके भी वो अपने कैलोरी बर्न करते थे।

इसके अलावा रणदीप बहुत अधिक कॉफी पीने लगे थे। यहां तक कि कई बार वो खाना स्किप करके सिर्फ कॉफी ही पीते थे। कॉफी के अलावा रणदीप पानी भी खूब पीते थे।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो रणदीप की हाल ही में फिल्म 'एक्स्ट्रैक्शन' नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वे पंकज त्रिपाठी और क्रिस हेम्सवर्थ के साथ नजर आए थे। इसके अलावा सलमान खान की फिल्म 'राधे' में भी रणदीप दिखाई देंगे। इनके अलावा रणदीप के पास कई दिलचस्प प्रोजेक्टस हैं, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिलहाल सभी फिल्में होल्ड पर हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ