कार्तिक आर्यन के शो 'कोकी पूछेगा' के अगले मेहमान हैं 'वो' जिनसे डरता है कोरोना

कार्तिक आर्यन के चैट शो 'कोकी पूछेगा' के पांचवें एपिसोड में केरल के सुपरहीरो कहे जाने वाले आईएएस ऑफिसर नूह बावा नज़र आएंगे। नूह को 'मैन विद ए गिफ्ट ऑफ इंस्टेंट डिसीजन मेकिंग' भी कहा जाता है। स्थानीय लोग नूह का परिचय करवाते हुए कहते हैं कि नूह वो हैं, जिनसे कोरोना भी डरता है। 

kartik aaryan's 'koki poochega' episode 5 guest is nooh bawa
कार्तिक आर्यन ने अपने चैट शो 'कोकी पूछेगा' से डिजिटल वर्ल्ड में तहलका मचा रखा है। अपने इस शो में कार्तिक कोरोना वॉरियर्स का इंटरव्यू लेते दिखाई देते हैं। 

इस शो को कार्तिक न सिर्फ इंफोर्मेटिव बल्कि एंटरटेनिंग भी बनाने की भरसक कोशिश करते हैं, ताकि ऑडियंस को इस शो में मनोरंजन के साथ भरपूर जानकारी भी मिल सके। 

अभी तक 'कोकी पूछेगा' के चार एपिसोड प्रसारित किए जा चुके हैं। वहीं पांचवें एपिसोड की झलकियां और गेस्ट के बारे में जानकारी दी है। 

एक्टर ने सोशल मीडिया पर जानकारी देते हुए बताया, 'नूह बावा - द आईएएस ऑफिसर जिन से कोरोना भी डरता है।'

कार्तिक ने बताया है कि उनके इस चैट शो के अगले मेहमान केरल के सुपरहीरो कहे जाने वाले आईएएस ऑफिसर नूह बावा होंगे। नूह को 'मैन विद ए गिफ्ट ऑफ इंस्टेंट डिसीजन मेकिंग' कहा जाता है। साथ ही स्थानीय लोग इनके बारे में कहते हैं कि नूह वो हैं, जिनसे कोरोना भी खौफ खाता है। 

बता दें कि कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए नूह ने तब तुरंत फैसला लिया, जब जिसे में सिर्फ तीन मामले प्रकाश में आए थे। इससे महामारी के एक बड़ा प्रसार होने से बच गया। 

अब कार्तिक इस कोरोना वॉरियर को अपने शो के माध्यम से आभार प्रकट करने जा रहे हैं। 

नूह बावा से पहले कार्तिक के शो में 'कोविड-19' सर्वाइवर सुमिति सिंह से बात की थी, तो दूसरे एपिसोड में गुजरात की डॉक्टर मीमांसा बुच का इंटरव्यू लिया था। तीसरे एपिसोड में मध्य प्रदेश की पुलिसकर्मी मधुरवीना और चौथे एपिसोड में मशहूर फिटनेस और लाइफस्टाइल कोच ल्यूक कौटिन्हो से चर्चा करते नज़र आए। 

एक तरफ कार्तिक कोरोना वायरस के प्रति लोगों को जागरूक करने की कोशिश में दिन-रात जुटे हैं। 

यहां तक कि अपने यूट्यूब चैनल 'कार्तिक आर्यन-बेबी स्टेप्स' के लिए 'कोकी पूछेगा' नाम की नई सीरीज़ भी शुरू की है, जिसमें वो कोरोना वॉरियर्स का इंटरव्यू ले रहे हैं। 

इसके अलावा पीए रिलीफ फंड में कार्तिक ने आर्थिक सहायता भी की है। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां