कार्तिक आर्यन आईलैंड पर इस बॉलीवुड डीवा के साथ चाहेंगे फंसना

कार्तिक आर्यन ने हालिया इंटरव्यू में अपनी पसंदीदा अभिनेत्री के नाम का खुलासा किया और वो सारा अली खान नहीं है, बल्कि उनका सारा अली से गहरा नाता है। अंदाज़ा लगा लिया होगा आपने, नहीं तो फिर ख़बर पढ़िए। 

kartik aaryan stuk with kareena kapoor khan in island
कार्तिक आर्यन बॉलीवुड के सबसे चहेते अभिनेताओं में शुमार हैं। इंडस्ट्री में कई हैंडसम हंक एक्टर्स के बावजूद कार्तिक के बॉइश-चार्म में गजब का अट्रैक्शन है। ऊपर से उनकी मुस्कुराह सोने पर सुहागा है। 

यूं तो वो खुद को 'सिंगल' ही करार दे रहे हैं, तो फिर फीमेल फैन फॉलोइंग की कतार दिनों दिन बढ़ना लाजिमी है। भले ही कार्तिक कुछ फिल्मों पुराने हैं, लेकिन वो नेशनल हार्टथ्रोब बन चुके हैं। 

सारा अली खान से लेकर अनन्या पांडेय तक बॉलीवुड की हर डीवा को वो परफेक्ट 'बॉयफ्रेंड' मटैरियर लगते हैं। इसके बाद भी जब अभिनेता से हालिया इंटरव्यू में जब उनसे उनकी पसंदीदा अभिनेत्री का नाम पूछा गया, तो जवाब चौंकाने वाला था। 

रैपिड फायर राउंड में जब कार्तिक से पूछा गया, 'किसी आईलैंड पर आप किस अभिनेत्री के साथ फंसना पसंद करेंगे?'

कार्तिक आर्यन ने बिना देर किए कहा, 'करीना कपूर खान, वो मेरी फेवरिट हैं।'

लगता है कि 'बेगम बेबो' कार्तिक आर्यन की पसंदीदा अभिनेत्री है और उन पर कार्तिक का जबरदस्त क्रश भी है। 
हालांकि, कार्तिक को करीना के साथ कुछ मौकों पर नज़र आ चुके हैं। कार्तिक और करीना डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के शो के शो-स्टॉपर बन चुके हैं। रैंप वॉक करते हुए दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की लग रही थी। 

इनकी कैमिस्ट्री देखकर नेटीजन्स ने तो फिल्ममेकर्स से इन दोनों को लेकर फिल्म बनाने तक की डिमांड तक शुरू कर दी थी। अब देखते हैं नेटीजन्स या फिर कार्तिक किस की मनोकामना जल्दी पूरी होती है। 

फिलहाल तो कार्तिक जेन-एक्स स्टार्स के फेवरेट हैं। सारा अली खान से लेकर जान्हवी कपूर, अनन्या पांडेय से लेकर कियारा आडवाणी तक सभी कार्तिक की कंपनी एंजॉय करती हैं। दिलचस्प बात है कि इन सभी एक्ट्रेसेस के साथ कार्तिक काम चुके हैं या कर रहे हैं। 

वहीं कार्तिक अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी एक्टिव हैं। कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के साथ अपने फैन्स को एंटरटेन करने का भी इंतज़ाम भी करते रहते हैं। 

हाल ही में कार्तिक ने 'मदर्स डे' पर एक फनी वीडियो भी शेयर किया, जिसमें उनकी मां माला तिवारी अपने साथ एक सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर शेयर करने की बात कहती हैं। 

जवाब मे कार्तिक कहते हैं कि मुझे एक पोस्ट डालने के लिए लाखों मिलते हैं। ऐसा जवाब सुन कर कार्तिक की मां ने कहा, 'एक लात मिलेगी।'

मां-बेटे की ऐसी नोक-झोक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। कार्तिक के साथ उनकी मां की बॉन्डिंग के भी लोग दीवाने हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां