सिद्धार्थ शुक्ला को मां के हाथ का खाना है पसंद

'बिग बॉस 13' विनर एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला को अपनी मां के हाथ से बने खाने के सामने फाइव स्टार होटल का खाना भी अच्छा नहीं लगता है। वो कहते हैं कि मां के हाथ से बने खाने में प्यार मिला रहता है। 

sidharth shukla with his mother
कलर्स टीवी के विवादित शो 'बिग बॉस' के तेरहवें सीज़न के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला और मां के कैमिस्ट्री सभी को पसंद आती है। जहां सिद्धार्थ ने अपनी पर्सनालिटी से लाखों को अपना फैन बना लिया है, वहीं सिद्धार्थ अपनी मां के हाथों के बने खाने के दीवाने हैं। 

सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के काफी करीब हैं। वो अपनी मां को अपना बेस्ट फ्रेंड बताते हैं। अपने दिल का हर बात मां से शेयर करते हैं। दरअसल, सिद्धार्थ के पिता का देहांत हो चुका है। पिता के जाने के बाद सिद्धार्थ ने अपनी मां को संभाला। 

'मदर्स डे' के मौके पर एक वेब पोर्टल से बात करते हुए सिद्धार्थ ने बताया कि मां के हाथ का बना ऐसा कोई व्यंजन नहीं है, जो उनको पसंद न हो। 

बकौल सिद्धार्थ, ' मेरी मां बहुत अच्छा खाना बनाती है। उनका केवल हाथ लगने से ही खाने का स्वाद बढ़ जाता है। मेरी मां का बना खाना मेरे लिए बहुत खास होता है, क्योंकि उस खाने में मुझे मां का प्यार और भावनाएं होती हैं। जब मेरी मां मेरे लिए खाना बनाती हैं, तो मुझे बहुत अच्छा लगता है।'

सिद्धार्थ फूड लवर हैं, जो 'बिग बॉस' में भी देखने को मिला था। कई बार दूसरे कंटेंस्टेंट से उनकी कहा-सुनी भी देखने को मिली। 

वहीं 'मदर्स डे' के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपनी मां के साथ कॉफी पीते नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर में मां के साथ उनकी बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। 


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां