मनीष पॉल को याद आया उनका बचपन, शेयर की थ्रोबैक तस्वीर

मनीष पॉल ने बचपन के उन 'स्ट्रेस फ्री' दिनों को याद किया और अपने बचपन की तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर पर सोशल मीडिया यूज़र मुग्ध हुए जा रहे हैं। दरअसल, मनीष की इस तस्वीर में उनका प्यारा सा बन (जूड़ा) बनाया गया है। मनीष ने इस क्यूट हेयरस्टाइल का क्रेडिट अपनी मां को दिया। 

maniesh paul shares his childhood picture
कोरोना वायरल के चलते देशभर में लॉकडाउन के। ऐसे में कई सेलेब्स अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने अकाउंट्स से अपनी पुरानी तस्वीरों को शेयर कर रहे हैं। साथ ही कुछ दिलचस्प ट्रिविया भी बता रहे हैं। 

इन्हीं में से एक हैं मनीष पॉल। अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और वन लाइनर्स के मशहूर मनीष हर वक्त अपने ऑडियंस को चौंकाने का हुनर रखते हैं, तभी तो उनको 'सुल्तान ऑफ स्टेज' कहा जाता है।

अब एक बार फिर मनीष ने अपने फैन्स और फॉलोवर्स को चौंका दिया है। दरअसल, अपने शोसल मीडिया अकाउंट पर मनीष ने अपने बचपन की तस्वीर शेयर की है।

 इस तस्वीर में मनीष तो प्यारे लग रहे हैं, लेकिन उससे भी ज्यादा उनकी क्यूट सी हेयर स्टाइल ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है। 

ख़ैर, मनीष ने अपनी इस प्यारी सी हेयर स्टाइल का सीक्रेट भी इस तस्वीर के साथ शेयर किया है। तस्वीर के साथ वो लिखते हैं, 'एक तो मेरी मम्मी को मेरी पोनी-टैल बनाना बड़ा अच्छा लगता था...यहां पे जूड़ा (बन) बनाया है!!! हा हा हा लेकिन क्या अद्भुत और तनावमुक्त वो दिन थे!!'


मनीष अक्सर अपने सोशल मीडिया के जरिये लोगों को पॉज़िटिविटी बनाये रखने की अपील करते हैं। इस दौरान वो अपने वर्कआउट वीडियोज़ भी शेयर करते रहते हैं। 

इसके अलावा फिलहाल वो फ्लिपकार्ट के ऑनलाइन गेम शो 'क्या बोलती पब्लिक' को होस्ट कर रहे हैं, जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां