मनीष पॉल का शो 'क्या बोलती पब्लिक' हुआ जबरदस्त हिट

मनीष पॉल का गेम शो 'क्या बोलती पब्लिक' को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। फ्लिपकार्ट ऐप पर आ रहे इस गेम शो को मनीष अपने दिलचस्प अंदाज़ से मनोरंजक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। मज़ेदार सवालों के सही जवाब देने वालों को पुरस्कार भी मिल रहा है, जिससे इस गेम शो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। 

manish paul show 'kya bolati public' became hit
हाल ही में इंडियन शॉपिंग वेबसाईट फ्लिपकार्ट ने अपने वीडियो प्लेटफॉर्म पर 'क्या बोलती पब्लिक' नाम से गेम शो लॉन्च किया। इस गेम शो के अंतर्गत दर्शकों ने सवाल पूछे जा रहे हैं और सही जवाब देने वाले को इनाम भी मिल रहा है। 

लॉकडाउन के दौर में फ्लिपकार्ट द्वारा इस शो को शुरू करने का मकसद घरों में बैठे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना और कुछ ना कुछ करते रहने के लिए प्रेरित करना था।

इस गेम शो को 'सुल्तान ऑफ स्टेज' कहे जाने वाले मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं। मनीष इस शो ऑनलाइन होस्ट कर रहे हैं। 

बता दें कि इस गेम शो में क्वेश्चन-आंसर फॉर्मेट नहीं है, बल्कि यह गेम शो में वोटिंग सिस्टम वाला है। इसमें लोगों से पूछे गए एक सवाल के दो जवाब दिए जाते हैं, जिसमें से किसी एक पर अपना वोट देना होगा। अब जिस भी जवाब पर सबसे ज्यादा वोट्स होंगे, उनमें से ही कुछ लोगों को प्राइज यानी इनाम मिलता है। 

मनीष इस शो को होस्ट करते हैं, तो अपने दिलचस्प अंदाज़ का तड़का तो लगाएंगे। मनीष के वन लाइनर्स ने शो को को और भी रोचक बना रहे हैं। लिहाजा यह शो न सिर्फ यंगस्टर्स, बल्कि बच्चों और बुजुर्गों को भी काफी पसंद आ रहा है। तभी तो मनीष का यह गेम शो टॉप- 5 में शामिल हो गया है। 

टॉप-5 शो इस प्रकार हैं, मनीष पॉल का 'क्या बोलती पब्लिक', वरुण धवन का 'एंटरटेनर नंबर 1', फराह खान का 'बैंक बेंचर्स' इसके अलावा 'हम तुम और क्वारंटीन' और 'वर्क इट अप'। 

अब इन पांच में से तीन ऐसे शोज़ हैं, जिनमें होस्ट की भूमिका काफी अहम है। इस लॉकडाउन के दौरान सभी शोज़ लोगो का मनोरंजन भी कर रहे हैं। 

वहीं बता दें कि मनीष पॉल का शो 'क्या बोलती पब्लिक' को इस लॉकडाउन में लाने के पीछे उद्देश्य घरों में बैठे लोगों का मनोरंजन करने के साथ कुछ न कुछ करते रहने के लिए प्रेरित करना था।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां