टॉम क्रूज 'अंतरिक्ष' में शूटिंग करने वाले पहले अभिनेता होंगे, NASA ने किया कंफर्म

टॉम क्रूज जल्द ही अंतरिक्ष में शूटिंग करते नज़र आएंगे। इस बात की पुष्टि खुद नासा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये कर दिया है। टॉम क्रूज ने इस फिल्म के लिए एलन मस्क से हाथ मिलाया है और एलन की एविएशन कंपनी SPACE-x इस प्रोजेक्ट में शामिल है। 

Tom cruies ready to shoot first film in space
हॉलीवुड टॉम क्रूज के नाम एक और कारनामा दर्ज हो गया है। अंतरिक्ष में शूटिंग करने वाले पहले अभिनेता बन गए हैं। इस ख़बर पुष्टि नासा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये की है।

बता दें यह पहली दफा होगा, जब किसी कमर्शियल फिल्म की शूटिंग सच में अंतरिक्ष में की जाएगी। अंतरिक्ष की कहानी पर आधारित यह एक एक्शन एडवेंचर फिल्म होगी। 

इस फिल्म के लिए टॉम क्रूज ने एलन मस्क की एविएशन कंपनी SPACE-X और अंतरिक्ष एजेंसी नासा से हाथ मिलाया है।

स्पेस की एक्सपर्ट ऐजेंसियों और हॉलीवुड सुपर स्टार को ऐसे किसी प्रोजेक्ट के लिए सबसे बेहतरीन टीम माना जा सकता है। 

यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर दुनिया भर में उत्सुकता बहुत बढ़ गई है। हालांकि, यह फिल्म अभी अपने शुरुआती दौर में है और इसे बड़े पर्दे पर आने में अभी वक्त लग सकता है।

ख़ैर, इस प्रोजेक्ट को नासा की तरफ से हरी झंडी मिल गई है। नासा के एडिमिनिस्टेटर जिम ने एक ट्वीट के जरिये इसकी पुष्टि की है।

उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है, 'नासा टॉम क्रूज के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग स्पेस स्टेशन में करने को लेकर उत्साहित है।' 


ट्वीट में आगे बताया गया है कि नासा इस प्रोजेक्ट को पूरा करने के लिए इस समय नई जनरेशन के लोग, इंजिनियर और साइंटिस्ट इस सपने को पूरा करेंगे।

आपको बता दें कि टॉम क्रूज पहले एक्टर होंगे जो स्पेस में जाकर शूटिंग करेंगे और यह अपनी तरह की पहली फिल्म होगी जो स्पेस को लेकर बनी है और वहीं पर शूट की गई होगी। 

अभी तक फिल्म को लेकर ज्यादा जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसे बहुत बड़ा और महत्वकांशी प्रोजेक्ट कहा जा रहा है। 

एलन मस्क ने नासा के ट्वीट का रिप्लाय देते हुए कहा, 'बहुत मज़ा आएगा।'

फिलहाल फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी और कब रिलीज़ होगी, इसकी जानकारी अभी आधिकारिक नहीं की गई है, लेकिन सिनेप्रेमी इस नए प्रयोग के लिए अभी से उत्साहित है। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां

अनाम ने कहा…
टामक्रूज मेरा फेबरिट