नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया ने मांगा तलाक़, आलिया से हुईं अंजली

नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी की पत्नी आलिया सिद्दीक़ी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा और मेंटेनेंस भी मांगा है। नवाज़ अपने पुश्तैनी घर बुढ़ाना में हैं, तो वहीं आलिया बच्चों के साथ अपने माता-पिता के घर जबलपुर में हैं। 

nawazuddin siddiqui wife aaliya files for divorce
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक के लिए लीगल नोटिस भेज दिया है। तलाक के साथ मेंटेनेंस की मांग भी आलिया ने की है। फिलहाल नोटिस व्हाट्सएप और ईमेल के नवाज़ को भेजा गया है। 

एक चैनल से बात करते हुए अभय सहाय ने नोटिस में तलाक की वजह का खुलासा तो नहीं किया, लेकिन यह ज़रूर कहा कि इसमें बेहद ही सेंसिटिव और कॉन्फिडेशियल बातों का जिक्र है।

अभय के मुताबिक 7 मई को नवाज को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिये नोटिस भेज दिया गया था, क्योंकि मौजूदा हालातों में स्पीड पोस्ट की सुविधा नहीं है। वहीं 13 मई को आलिया की तरफ से पर्सनली लीगल नोटिस भेजा गया। फिलहाल इस पर नवाज की तरफ से कोई जवाब नही आया है। 

अभय ने यह भी कहा कि अभी तो कोर्ट बंद है, जिसकी वजह से नवाज को 15 दिन का वक्त दिया गया है, लेकिन तय समय में यदि उनकी तरफ से जवाब नहीं आता है, तो फिर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

वहीं आलिया ने भी नवाज से तलाक के नोटिस की खबरों पर मुहर लगाई। हालांकि, उन्होंने वजह नहीं बताई, लेकिन यह जरूर कहा कि इस तरह के फैसले किसी न किसी वजह से ही लिए जाते हैं। उनके मुताबिक, लॉकडाउन में उन्हें इस बारे में सोचने का समय मिला। वे कहती हैं कि नवाज के साथ उनका रिश्ता परेशानियों से गुजर रहा है और वे काफी समय से उनसे अलग रह रही हैं। 

वहीं एबीपी से बात करते हुए आलिया ने कहा, 'नवाज़ और मेरे बीच में काफी दिक्कतें हैं, और वो सभी काफी गंभीर हैं।' इस बात में आलिया ने यह भी खुलासा किया कि उन्होंने अपना नाम आलिया सिद्दीक़ी से बदल कर अंजली आनंद किशोर पांडेय रख लिया है, जो शादी से पहले उनका नाम हुआ करता था। 

आलिया ने कहा, 'मेरे और नवाज़ के बीच दिक्कतें साल 2010 से ही शुरू हो गई थी, जब हमारी शादी को सिर्फ एक साल ही हुए थे। मैं चीजों को संभालती रही, लेकिन अब सभी चीजें संभालने और सुधारने के बाहर हो चुकी हैं।'

बता दें नवाजुद्दीन और आलिया की शादी को 10 साल हो चुके हैं। इन दोनों के दो बच्चे भी हैं। साल 2017 में नवाज और आलिया के बिगड़ते रिश्ते को लेकर खबरें आई थीं, जब यह कहा गया था कि अपनी पत्नी की जासूसी के लिए नवाज़ ने जासूस लगाया है। खैर, तब दोनों ने इन खबरों का खंडन किया था।

जानकारी के लिए बता दें कि नवाज़ की आलिया से यह दूसरी शादी है। इससे पहले नवाज़ ने शीबा से शादी की थी, जो कुछ दिनों में ही टूट गई थी। इसके बाद नवाज़ और आलिया ने एक दूसरे से शादी कर ली थी। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां