'परिणति' बनी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली पहली मराठी फिल्म

हिन्दी के बाद अब मराठी फिल्में भी ओटीटी पर डायरेक्ट रिलीज़ होने जा रहा है। इस कड़ी में पहला नाम मराठी फिल्म 'परिणति' का है। अमृता सुभाष, सोनाली कुलकर्णी और अक्षर कोठारी स्टारर इस फिल्म से निर्देशक अक्षय बलसराफ अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। 

amrita subhash, sonali kulkarni and akshar kothari at film 'parinati' promotion

कोरोना वायरस का प्रकोप देखते हुए बीते 24 मार्च से देशभर में लॉकडाउन लगाया गया है। इस बीच न तो फिल्मों और टीवी सीरीयल्स की शूटिंग हो रही है और ना ही फिल्में सिनेमाघरों में उतर रही है। 

ऐसे में पहले से तैयार फिल्म की लागत निकालने को बैचेन फिल्ममेकर्स ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर रहे हैं। हिन्दी के बाद अब मराठी फिल्में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म की शरण में आ रही हैं। 

ऐसे में 'परिणति' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली पहली मराठी फिल्म बन गई है।

अपनी फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने के अपने फैसले के बारे में बात करते हुए फिल्म प्रोड्यूसर पराग मेहता ने कहा, 'जैसा कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड की बड़ी फिल्मों ने कैसे ओटीटी प्लेटफार्मों का रास्ता अपनाया है। बाजार में सामान्य नब्ज यह है कि क्षेत्रीय फिल्मों को उस समय के लिए ओटीटी प्लेटफार्मों पर निर्भर रहना पड़ सकता है क्योंकि हमें किसी तरह जीवित रहना है और यहां तक ​​कि अपने दर्शकों को अच्छा कंटेंट भी देना है। यह हमारे सामने एक विकल्प था और डिजिटल विकास के उद्भव के रूप में किसी को पहल करनी थी और मैंने इसे ले लिया है।'

वह आगे कहते हैं, 'हम उनमें से कुछ के साथ बातचीत कर रहे हैं और अब तक रिलीज के लिए सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है और जल्द ही घोषणा की जाएगी।'

अमृता सुभाष, सोनाली कुलकर्णी और अक्षर कोठारी स्टारर फिल्म 'परिणति' का निर्देशन अक्षय बलसाराफ ने किया है। अक्षय बलसराफ इस फिल्म से अपनी निर्देशकीय पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं। वहीं फिल्म का निर्माण पराग मेहता और हर्ष नरूला ने किया है। अमित डोगरा व मोना नरूला इसके को-प्रोड्यूसर हैं।