'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़?

अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज़ होने जा रही है। भूमि और कोंकणा फिल्म में 'बहनों' की भूमिका में नज़र आएंगी। 

Bhumi pednekar and konkana sen sharma in film 'dolly kitty aur wo chamkate sitare'
अमिताभ बच्चन, आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' और विद्या बालन की 'शकुंतला देवी' के बाद एक और बड़ी फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज होने की खबरें हैं। 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर छपी खबर की माने, तो भूमि पेडनेकर और कोंकणा सेन शर्मा स्टारर 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली है। अलंकृता श्रीवास्तव के निर्देशन में बनी इस फिल्म में पहली बार भूमि और कोंकणा ने स्क्रीन शेयर किया है। दोनों फिल्म में बहनों की भूमिका में नज़र आएंगी। 

वहीं फिल्म की कहानी समाज की रूढ़ीवादी सोच को चुनौती देती है। अलंकृता की स्मॉल बजट फिल्म को एकता कपूर सपोर्ट कर रही हैं, ताकि इसे सिनेमाघरों में रिलीज़ किया जा सके। 

हालांकि, कोरोना वायरस से उत्पन्न संकट के मद्दे नज़र फिल्म को सिनेमाघरों तक पहुंचा पाना कुछ मुश्किल लग रहा है। ऐसे में मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। 

अब ओटीटी प्लेफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला तो हो चुका है, लेकिन किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज़ किया जाएगा। अभी इसका फैसला होना बाती है। कहा जा रहा है कि जिस भी ओटीटी प्लेटफॉर्म से फिल्म को मुनाफे का सौदा मिलेगा, फिल्म उसी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो जाएगा। फिलहाल इस दौड़ में अमेज़न और नेटफ्लिक्स ने बढ़त बनाई हुई है। 

संबंधित ख़बरें