आमिर खान ने बताया 'आटे में छुपाकर पैसे' बांटने का सच

आमिर खान ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जानकारी दी है कि आटे की बोरियों में भर कर पंद्रह हजार उन्होंने नहीं बांटे। इसके साथ ही आमिर ने ऐसा करने वाले को 'रॉबिन हुड' की उपाधि दी। बीते काफी दिनों में ऐसी ख़बरें थीं कि आमिर खान ने आटे की बोरियों में भरकर पंद्रह हज़ार के नोट बांटे हैं। 

aamir khan reveals truth about distributing money in weat bags
देश भर में हुए लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे गरीबों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसी बीच ख़बरें थी कि आमिर खान ने गरीबों को ट्रक भरकर आटे के एक-एक किलो के पैकेट भेजे, जिसके अंदर 15 हजार रुपये भी रखे हुए थे।

हालांकि, इस ख़बर की कोई पुष्टि नहीं की गई थी, लेकिन हाल ही में आमिर खान ने इस मामले को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जानकारी दी है। 

बता दें कि कुछ दिनों पहले टिकटॉक पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें बताया गया था कि जिस किसी ने भी आटे के पैकेट लिए, उनके होश उड़ गए थे, क्योंकि हर एक पैकेट में 15 हजार रुपये छुपे हुए थे। इसके साथ ही टिकटॉक वीडियो में दावा किया गया था कि इसके पीछे आमिर खान का हाथ है।

इस पूरे मामले पर आमिर खान ने सफाई देते हुए अपने ट्विटर पर लिखा, 'गाइज, मैं वो इंसान नहीं हूं, जिसने आटे की बोरी में पैसे रखे थे। यह या तो पूरी तरह से झूठी खबर है या फिर 'रॉबिनहुड' खुद इस बात का खुलासा नहीं करना चाहते हैं। सुरक्षित रहें।'


ग़ौरतलब है कि आमिर खान ने अपने द्वारा दान की गई एक भी चीज के बारे में सोशल मीडिया पर खुलासा नहीं किया है। 

आमिर के वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो फिल्म 'लाल सिंह चढ्डा' में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान हैं। यह फिल्म क्रिसमस पर सिनेमाघरों में उतरने वाली है, लेकिन ताजा हालात को देखते हुए फिल्म के तय समय पर रिलीज़ होने पर संशय बना हुआ है। 

वहीं यदि कोरोना वायरस की बात करें, तो लॉकडाउन के बाद भी भारत में इससे संक्रमित लोगों की संख्या 42 हजार से ज्यादा हो गई है। इसके साथ ही देश में कोरोना से अब तक 1373 लोगों की मौत हो चुकी है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां