अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या की लाडली आराध्या ने ड्राइंग बनाकर कोरोनो वॉरियर्स को किया धन्यवाद

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की बेटी आराध्यान ने कोरोना वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए एक खास ड्राइंग बनाई है, जिसे ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस ड्राइंग में आराध्य ने खुद के साथ माता-पिता को भी शामिल किया। 

aaradhya painting for corona warriors
फिलहाल देश में कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन किया गया है। इस दौरान सिर्फ स्वास्थ्यकर्मी, पुलिस और मीडिया ही घर से बाहर निकल पा रहे हैं। यह सभी लोग कोरोना वायरस की मार झेल रहे लोगों की मदद करने और उनकी परेशानियों को सामने लाने का काम कर रहे हैं। हिन्दी फिल्म जगत के सितारे स्वास्थ्यकर्मियों, पुलिस और मीडिया का धन्यवाद कर रहे हैं। 

अब इन सितारों के साथ इनके बच्चे भी इन कोरोना वॉरियर्स का शुक्रिया कहने के लिए सामने आ रहे हैं। 

अमिताभ बच्चन की पोती, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की बेटी आराध्या ने कोरोनो वॉरियर्स को धन्यवाद देने के लिए एक ड्राइंग बनाई है, जिसे ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर भी किया है। 

आराध्या द्वारा बनाई गई इस ड्राइंग में मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, पुलिस, सेना, सफाई कर्मचारी, टीचर्स, मीडिया सब दिखाई दे रहे हैं। इन सभी को पेंटिंग में धन्यावाद कहा गया है। बेटी की ओर से बनाई गई ड्राइंग को ऐश्वर्या ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। 

आराध्या की इस ड्राइंग में उन्होंने खुद के साथ अपने माता-पिता को भी रखा है। ड्राइंग में नजर आ रहीं आराध्या अपने माता-पिता के साथ घर में हैं, जबकि कोरोना काल की इस मुश्किल घड़ी में घर के बाहर वायरस से जंग लड़ रहे मेडिकल स्टाफ, डॉक्टर्स, पुलिस, सेना, सफाई कर्मचारी, टीचर्स, मीडियाकर्मियों को भी दिखाया है। ड्राइंग में आराध्या ने हाथ जोड़ते हुए इन सभी लोगों का धन्यवाद भी किया है। 

बेटी की ड्राइंग को शेयर करते हुए ऐश्वर्या लिखती हैं, 'मेरी प्यारी आराध्या का आभार और प्यार'। 


सोशल मीडिया पर आराध्या की ड्राइंग काफी वायरल हो रही है। तमाम सोशल मीडिया यूजर्स और ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि कोरोना वायरस की महामारी से इस समय पूरा देश लड़ रहा है। लॉकडाउन के बावजूद देश में हर दिन कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़ती जा रही है। 

केंद्रीय स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में 2553 नए मामले सामने आए हैं और 72 लोगों की मौत हुई है। इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या बढ़कर 42,533 हो गई है। इनमें से 29,453 मामले सक्रिय हैं, 11,707 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 1373 लोगों की मौत हो चुकी है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां