किरण कुमार हुए COVID-19 पॉज़िटिव, खुद को घर में किया क्वारंटीन

अभिनेता किरण कुमार का 'कोविड 19' टेस्ट पॉज़िटिव आया है, जिसके बाद उन्होंने खुद को बीते दस दिन से होम क्वारंटीन कर लिया है। हालांकि, किरण का कहना है कि उनमें इस संक्रमण के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे हैं, लेकिन अहतियातन उन्होंने खुद को आइसोलेशन में रख लिया है। 

kiran kumar testes posotive for COVID 19
कोरोना वायरस संक्रमण से पूरी दुनिया जूझ रही है। भारत में भी इस वायरस ने कोहराम मचा रखा है। वहीं बॉलीवुड के कई सेलेब्स भी इस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। 

सबसे पहले कनिका कपूर को यह संक्रमण हुआ था। इसके बाद अभिनेत्री जोया मोरानी, उनकी बहन शाजा मोरानी और पिता करीम मोरानी ने इस संक्रमण ने जकड़ा। इसके बाद अभिनेता फ्रेडी दारूवाला के पिता का भी 'कोविड 19' टेस्ट पॉजिटिव आया था। 

वहीं पूरब कोहली, जो इन दिनों लंदन में अपने परिवार के साथ हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये जानकारी दी थी कि वो अपनी पत्नी और बच्चों समेत इस संक्रमण के शिकार हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने इस संक्रमण पर अपने परिवार सहित निजाद पाने की जानकारी भी दी। 

बॉलीवुड में कोरोना संक्रमितों में नया नाम है किरण कुमार का। किरण भी 'कोविड 19' के संक्रमण से जूझ रहे हैं। फिलहाल उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 10 दिन पहले किरण का कोरोना टेस्ट का रिजल्ट पॉजिटिव आया था। अब उनका अगला 'कोविड 19' परीक्षण 25 या 26 मई को किया जाएगा। 

इस बारे में एक बयान जारी करते हुए किरण कुमार ने कहा, 'इस बारे में मुझे उस वक्त पता चला जब मैं एक छोटी-सी जांच के लिए अस्पताल गया था। टेस्ट प्रक्रिया पूरी होने से पहले मुझे कुछ प्रारंभिक परीक्षणों से गुजरना पड़ा। मुझे लगता है अपनी ओर से सावधानी बरतते हुए, उन्होंने शुरुआती टेस्ट्स में ही 'कोविड-19' टेस्ट भी कर लिया, जिससे मेरे पॉजिटिव होने का पता चल सका।'

किरण ने आगे बताया, 'हालांकि मेरे अंदर किसी तरह के कोई लक्षण भी नहीं थे। ना खांसी, ना बुखार, ना सांस की कोई समस्या, कुछ भी नहीं। मैं पूरी तरह स्वस्थ महसूस कर रहा था। जैसा कि मैंने बताया, मुझमें पहले से कोई लक्षण नहीं थे। इसलिए मैंने जांच कराने की कोई कोशिश नहीं की।' 

वो आगे कहते हैं, 'खैर मैंने अपने आप को होम क्वारंटीन कर लिया है। मेरे घर में दो मंजिलें हैं, इसलिए शुक्र है कि जगह की कोई समस्या नहीं है। मेरी पत्नी और बच्चे पहली मंजिल पर रहते हैं और मैंने खुद को टॉप फ्लोर पर आइसोलेट किया हुआ है। मैं 25 या 26 मई को एक बार फिर टेस्ट करवाऊंगा।'

सेलेब्स के साथ उनके हाउस हेल्पर्स पर भी खतरा मंडरा रहा है। हाल ही में बोनी कपूर के तीन डोमेस्टिग हेल्प का कोरोना टेस्ट भी पॉजिटिव मिला। वहीं फराह अली खान के घर काम करने वाले वर्कर भी कोरोना संक्रमित पाए जा चुके हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां