'कोविड 19' पॉजिटिव निकला बोनी कपूर का हाउस हेल्प, जान्हवी-खुशी के साथ हुए क्वारंटीन



बोनी कपूर का डॉमेस्टिक हेल्प 'कोविड 19' पॉजिटिव पाया गया, जिसके बाद बोनी अपनी दोनों बेटियों जान्हवी कपूर, और खुशी कपूर के साथ क्वारंटीन हो गए हैं और साथ ही बताया कि तीनों में फिलहाल कोरोना वायरस के लक्षण नहीं नज़र आ रहे हैं। 

boney kapoor house help tested COVID19 Positive
फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर के घर काम वाला शख्स कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है। 23 वर्षीय चरण साहू नाम का यह डॉमेस्टिक हेल्प बोनी कपूर के घर पर ही रहता है। 

चरण साहू की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद बोनी ने खुद को दोनों बेटियों के साथ क्वारंटीन कर लिया है। बोनी अंधेरी (मुंबई) के लोखंडवाला इलाके में रहते हैं। इसी बिल्डिंग में अभिनेत्री तब्बू और टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी का भी घर है। 

बोनी कपूर ने बताया कि चरण की तबियत 16 मई की शाम से बिगड़ी थी, उन्होंने उसे जांच के लिए भेजा और आइसोलेशन में भी रखा। रिपोर्ट पॉजिटिव आई, तो सोसाइटी के अधिकारियों से बात कर बीएमसी को सूचना दी गई। इसके तुरंत बाद बीएमसी और राज्य सरकार के अधिकारियों द्वारा चरण को क्वारंटीन सेंटर ले जाया गया। 

वहीं बोनी ने अपने परिवार के बारे में कहा, 'मैं, मेरे बच्चे और घर के अन्य कर्मचारी सभी ठीक हैं। हममें से किसी में भी इस बीमारी के लक्षण नहीं दिख रहे हैं। दरअसल, लॉकडाउन शुरू होने के बाद से हमने अपना घर नहीं छोड़ा।'

इसके साथ में बोनी ने महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी को शुक्रिया भी कहा। उन्होंने कहा, 'तेजी से प्रतिक्रिया के लिए हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के शुक्रगुजार हैं। हम बीएमसी और उनकी मेडिकल टीम द्वारा दिए गए निर्देशों और सलाह का पूरी तरह पालन करेंगे। हमें यकीन है कि चरण जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएगा।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां