अक्षय कुमार ने आर बाल्की के साथ लॉकडाउन के बीच शुरू की शूटिंग

अक्षय कुमार ने निर्देशक आर बाल्की के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। कमालिस्तान स्टूडियों में इस निर्देशक-एक्टर की जोड़ी में एक विज्ञापन फिल्म को शूट किया है। दरअसल, यह विज्ञापन फिल्म लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए बनाई गई है। इस दौरान सेट पर काफी सावधानी बरतते हुए देखा गया। 

r balki and akshay kumar shoots a ad film during lockdown
लॉकडाउन के दौरान ही अक्षय कुमार और आर बाल्की ने एक विज्ञापन की शूटिंग शुरू कर दी है। दरअसल, यह विज्ञापन फिल्म कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए बनाई जा रही है और इस विज्ञापन का चेहरा अक्षय कुमार को बनाया गया है। स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए इस विज्ञापन को बनाया गया है। 

मुंबई के कमालिस्तान स्टूडियो में सोमवार को इस विज्ञापन फिल्म की शूटिंग की गई। इस दौरान सेट पर काफी सावधानी बरती गई। जल्दी ही आर बाल्की द्वारा शूट किया गया यह विज्ञापन प्रसारित होने वाला है। 

कहा जा रहा है कि अक्षय इस वीडियो में पोस्ट लॉकडाउन जिम्मेदारियों के बारे में बताएंगे। जैसे कि काम पर सबको वापस जाने की जरूरत है, लेकिन अपनी और दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करना है। 

वहीं निर्देशक आर बाल्की ने कहा कि विज्ञापन स्वास्थ्य मंत्रालय के लिए था और टीम ने शूटिंग के दौरान सभी आवश्यक सावधानी बरती थी। जिसमें मास्क पहनना, सोशल डिसटेंसिंग और कम यूनिट के साथ काम करना शामिल था।

बाल्की ने आगे कहा, 'कुछ मिनटों में ही हम सब आसानी से सोशल डिस्टैंसिंग, सैनेटाइज किये गये सेट, सैनिटाइज किये गये आउटडोर सेट, कीटाणुरहित स्क्रीन, मास्क के आदि हो गये। हमने बेहद कम लोगों के क्रू, बेहद कड़े प्रोटोकॉल के साथ शूटिंग की और हमने महसूस किया कि हम बेहद आसानी के साथ ऐसा कर सकते हैं।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ