इनाया ने पापा कुणाल खेमू के लिए गाया बर्थडे सॉन्ग, वीडियो वायरल

कुणाल खेमू की बिटियी इनाया नाओमी ने बर्थडे सॉन्ग गा कर अपने पापा को विश किया। इनाया ने छोटे से पियानो पर पापा के लिए सॉन्ग गाया। अब उनका यह क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। 

inaaya sing birthday song for papa kunal khemu
कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया क्यूटनेस के मामले में किसी से कम नहीं है। यहां तक कि पैपराज्जी के फेवरे तैमूर अली खान से भी इनाया दो कदम आगे हैं। हालांकि, मॉम सोहा अली खान और डैड कुणाल इस बात का पूरा खयाल रखते हैं कि अपनी लिटिल प्रिंसेस को कैमरे के फ्लैश से जितना हो सके बचा के रखें। 

हालांकि, बावजूद इसके उनका कोई भी वीडियो या पिक्चर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है। 

दरअसल, कुणाल खेमू के बर्थडे पर इनाया ने बर्थडे सॉन्ग गाकर उनको विश किया, जिसे देखकर नेटीजन्स को इनाया पर काफी प्यार आ रहा है। 

कुणाल खेमू 25 मई यानी सोमवार को अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर सभी तरफ से उनको बधाइयां मिल रही हैं। वहीं लॉकडाउन के चलते कुणाल बर्थडे घर में ही सेलीब्रेट करने वाले हैं। 

ऐसे में उनके इस बर्थडे को बिटिया इनाया ने गाना गाकर खास बना दिया। इस वीडियो में दिलचस्प बात यह है कि इनाया छोटा सा पियानो भी प्ले कर रही हैं। 

इस वीडियो को शेयर इनाया की मॉम सोहा अली खान ने शेयर किया है और इसके अलावा सोहा ने एक फैमिली फोटो भी शेयर की है। इस फोटो में इनाया अपने मम्मी-पापा के बीच में बैठी नजर आ रही हैं।

इनाया ने बर्थडे कैप लगाई हुई है और वे बहुत खुश दिख रही हैं। ये फोटो शेयर करते हुए सोहा अली खान ने लिखा, 'हैपी बर्थडे कुणाल खेमू। चाहें इससे अच्छी परिस्थिति रहे या इससे भी बदतर, तुम्हारे सिवा दुनिया में कोई भी और नहीं है जिसके साथ मैं लॉकडाउन हो पाती।'



A post shared by Soha (@sakpataudi) on



बता दें कि कुणाल खेमू भी अक्सर अपनी फैमिली के संग फोटोज और वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। खास कर इनाया की कई सारी क्यूट फोटोज वे इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों से साझा करते रहते हैं। 

वैसे यह पहला मौका नहीं है, जब सिंगिंग करती हुई इनाया की कोई वीडियो सामने आया हो। इससे पहले भी इनाया का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो गायत्री मंत्र का उच्चारण कर रही थीं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ