अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' होगी ओटीटी पर रिलीज़, डील हुई पक्की

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' जून में ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी हॉटस्टार पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में अक्षय एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं और उनके साथ कियारा आडवाणी अहम भूमिका में होगी। 

akshay kumar's laxmi get OTT platform release in june
लॉकडाउन के चलते अब फिल्में धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर रही हैं। हाल ही में कुछ फिल्मों के नाम की चर्चा तेज है, जिसमें 'लक्ष्मी बॉम्ब' का नाम सबसे आगे चल रहा था। 

अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका वाली इस हॉरर कॉमेडी जॉनर की फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला ले लिया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार फिल्म में एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नज़र आएंगे और इनके साथ होंगी कियारा आडवाणी। 

एक एटरटेनमेंट पोर्टल पर छपी ख़बर की माने, तो 'अक्षय, फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के निर्माता तुषार कपूर और फॉक्स स्टार स्टूडियो के विजय सिंह बीते 3 सप्ताह से डिज्नी हॉटस्टार के अधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बातचीत कर रहे थे। इनकी लंबी बातचीत का नतीजा 4 मई को निकाला। सभी ने आखिर में फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला ले लिया।'

बता दें कि फिल्म से जुड़े सभी स्टेकहोल्डर्स ने सिनेमाघरों में अपनी फिल्में रिलीज करने की उम्मीद को छोड़ ही दिया है, क्योंकि उन्हें सितंबर से पहले सिनेमाघर सामान्य रूप से खुलने की उम्मीद नहीं है।

वहीं फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' का मुख्य हिस्सा बीते साल नबंवर में ही शूट कर लिया गया था और बाकी बचे काम को फरवरी में पूरा कर लिया गया। फिल्म के निर्देशन राघव लॉरेंस फिलहाल हैदराबाद में इसकी फाइनल एडिटिंग पर काम कर रहे हैं। वहीं अक्षय भी अपना डबिंग टेप डिजिटली उन्हें कुछ दिनों में भेज देंगे। इस तरह से फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा हो जाएगा। 

ऐसे में 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स ने स्टार नेटवर्क और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ तकरीबन सेटेलाइट और डिजिटल राइट्स के लिए सौदा कर लिया है। वहीं म्यूजिक राइट्स से होने वाली कमाई के अलावा डिजिटल और सेटेलाइट राइट्स को मिलाकर यह सौदा तकरीबन 90 -100 करोड़ में हुआ है। 

इस डील से हुए मुनाफे का एक बड़ा हिस्सा अक्षय कुमार की जेब में जाने वाला है, क्योंकि अक्षय न सिर्फ इस फिल्म के एक्टर हैं, बल्कि वो इसके को-प्रोड्यूसर भी हैं। 

हालांकि, फिलहाल इस डील और रिलीज़ डेट को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन जानकारों का मानना है कि जल्दी ही मेकर्स इसकी आधिकारिक पुष्टि करने वाले हैं। वहीं एक खास बता यह है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' उन तमाम बड़ी फिल्मों में से पहली फिल्म होगी, जो ओटीटी पर रिलीज़ करने की जुगाड़ में लग चुके हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां

अनाम ने कहा…
लगता है फ़िल्म बहुत घटिया बनी है इस लिए अक्षय OTT पर रिलीज कर इज्ज़त बचा रहा है।