अक्षय कुमार की 'लक्ष्मी बॉम्ब' हो सकती है ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़

अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' थिएटर के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो सकती है। फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने को लेकर फिल्म निर्देशक राघव लॉरेंस और फिल्म निर्माता ओटीटी प्लेटफॉर्म से बीतचीत कर रहे हैं। 

akshay kumar's film 'Laxmi Bomb'
कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में बीते डेढ़ महीने से सिनेमाहाल से लेकर मॉल तक सब बंद है। फिलहाल 3 मई तक लॉकडाउन है, लेकिन इसकी अवधि बढ़ने की ख़बरें भी हैं। 

इन हालातों में फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान उठाना पड़ रहा है। हालांकि, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नया कंटेंट देखने को मिल रहा है। ऐसे में कई वेब सीरीज़ और फिल्में रिलीज़ हो रही है। 

अब इसी बीच ख़बरें आ रही हैं कि अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स इस फिल्म को थिएटर के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। 

अंग्रेज़ी डेली में सूत्र के हवाले से छपी रिपोर्ट में लिखा गया है, ''लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स डिज़्नी हॉटस्टार से इस संबंध में बातचीत कर रहे हैं। अक्षय, निर्देशक राघव लॉरेंस और प्रोड्यूसर्स इस बारे में बात कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म का पोस्ट प्रोडेक्शन का काफी काम मसलन एडिटिंग, बैकग्राउंड म्यूजिक, मिक्सिंग और वीएफएक्स आदि का काम बाकी है। अब जब टीम घर से काम कर रही है, तो इसमें थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है। फिल्म संभवतया जून तक पूरी हो पाये।'

रिपोर्ट में आगे लिखा गया है, 'फिलहाल 3 मई तक थियेटर बंद हैं और हो सकता है सोशल डिस्टेंसिंग को ध्यान में रखते हुए आगे भी बंद ही रखे जायें। इन हालात में टीम ने फिल्म को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का मन बनाया है।अक्षय चाहते हैं कि जिन्होंने भी इसमें इंवेस्ट किया है, उन्हें नुकसान न हो और फिल्म वाइड ऑडियंस तक पहुंचे। डिज़्नी हॉटस्टार की वर्ल्डवाइड पहुंच है। उन्हें फिल्म को भारत के छोटे शहरों तक पहुंचाने की चिंता है।'

कहा जा रहा है कि 'लक्ष्मी बॉम्ब' के मेकर्स से ओटीटी प्लेटफॉर्म की टीम से बातचीत काफी अच्छी रही। फिल्म 22 मई तक रिलीज़ करने की बात कही जा रही है। हालांकि, फिल्म में पोस्ट प्रोडक्शन का काफी काम बाकी है। ऐसे में शायद काम को और स्पीडअप करने की बात हो गई हो। 

ग़ौरतलब है कि अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' ईद पर रिलीज़ होने वाली थी, जिसकी सलमान खान की फिल्म 'राधे' से बॉक्स ऑफिस भिड़ंत होनी थी। वहीं इस फिल्म में अक्षय ट्रांसजेडर के किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म में उनके साथ किआरा अडवाणी भी होंगी। 

वहीं अक्षय कुमार और कटरीना कैफ की फिल्म 'सूर्यवंशी' भी मार्च में रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसकी डेट टाल दी गई है। अब देखते हैं कि रोहित शेट्टी अपनी फिल्म 'सूर्यवंशी' को ओटीटी पर रिलीज़ करते हैं या फिर कोरोना वायरस का संकट दूर होने तक इंतज़ार करते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ