अनुपम खेर अपने ऑटोबायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है' को करेंगे डिजिटली लॉन्च

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी कि जल्दी ही उनकी ऑटोबायोग्राफिकल शो 'कुछ भी हो सकता है' को डिजिटली लॉन्च किया जाएगा। 7 जून को उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर इसे प्ले को रिलीज़ किया जाएगा। 

anupam kher's play 'Kuch Bhi Ho Sakta Hai'
अनुपम खेर ने अपने ऑटोबायोग्राफिकल शो 'कुछ भी हो सकता है' की डिजिटली लॉन्चिंग की घोषणा करने की जानकारी दी है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर बताया कि 7 जून को इसे उनकी ऑफिशियल वेबसाइट पर लॉन्च किया जाएगा। इसकी जानकारी देते हुए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया। 

इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि फाइनली 7 जून को मैं अपना ऑटोबायोग्राफिकल प्ले 'कुछ भी हो सकता है' अपनी वेबसाइट theanupamkhker.com पर लॉन्च कर रहा हूं। मैंने दुनियाभर में इसके 450 से ज्यादा शो किए हैं। ज्यादा जानकारी आने वाले दिनों में दी जाएगी। जय हो।'

इस वीडियो में अनुपम ने अपने स्टूडेंट्स (उनके एक्टिंग स्कूल एक्टर प्रीपेयर्स में सीखने वाले) के नाम संदेश दिया है। उनके मुताबिक, उनकी पूरी जिंदगी एक ही मंत्र पर निर्भर है और वह है 'कुछ भी हो सकता है'।

बकौल अनुपम 'कुछ भी हो सकता है' का पहला शो उन्होंने 15 साल पहले 8 अगस्त 2005 को किया था। उन्होंने कहा कि यह वन मैन ऑटोबायोग्राफी है। इसकी शुरुआत उन्होंने तब की थी, जब उनका करियर ढलान पर आ गया था और वे दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे। 

अनुपम ने आगे बताया, 'शो में मैंने न सिर्फ अपनी जिंदगी के बारे में बताया है, बल्कि असफलताओं को भी दर्शकों के सामने रखा है। मैं स्टेज पर असफलता, डिजास्टर समेत जिंदगी में घटीं तमाम गलत घटनाओं पर हंसते हुए नज़र आया। मैंने इसमें अपने पहले प्ले, पहले किस, पहले ऑडिशन और पहले डायरेक्टोरियल वेंचर आदि के बारे में बताया है।' 

बीते 15 साल में अनुपम दुनियाभर में प्ले के 450 से ज्यादा शो कर चुके हैं। दो-तीन साल पहले उन्होंने इसकी रिकॉर्डिंग की। उनके मुताबिक, उन्होंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया था, ताकि उनके पास अपने प्ले का रिकॉर्ड रह सके। चूंकि, अब वे अपनी वेबसाइट लॉन्च कर रहे हैं। इसलिए उन्हें लगता है कि इस प्ले को वेबसाइट पर लॉन्च करने से बेहतर कुछ नहीं रहेगा। 

अनुपम ने कहा कि 'कुछ भी हो सकता है' उम्मीद के बारे में हैं। इसमें उनकी लाइफ के कम्पैशन के बारे में दिखाया गया है, जिसकी झलक दर्शक अपनी जिंदगी में भी महसूस कर सकते हैं और वे यह जान सकते हैं कि वाकई जिंदगी में कुछ भी हो सकता है।


संबंधित ख़बरें