#Filhall2 की फेक कास्टिंग पर भड़के अक्षय कुमार, नोटिस जारी कर फैन्स को किया सावधान

अक्षय कुमार ने आधिकारिक नोटिस जारी कर बताया कि इन दिनों सिंगल 'फिलहाल 2' की कास्टिंग की ख़बरें आ रही हैं, वो 'फेक' हैं। साथ ही अपने फैन्स को इन निराधार ख़बरों पर विश्वास न करने की अपील भी की। अक्षय ने बताया कि इस म्यूज़िक सिंगल को लेकर किसी भी तरह की कोई कास्टिंग नहीं की जा रही है। 

akshay kumar angry on fake casting for filhall 2 release notice
कुछ दिनों पहले सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म की कास्टिंग को लेकर फैलाई जा रही ख़बरों को बयान जारी कर शांत किया, तो वहीं अब अक्षय कुमार और नुपूर सेनन के म्यूज़िक सिंगल 'फिलहाल' को लेकर कास्टिंग की ख़बरें सामने आने लगीं। 

'फिलहाल 2' की कास्टिंग की ख़बरों को एक बयान जारी कर अक्षय कुमार ने 'फेक' कहा और साथ ही फैन्स से इन बातों पर यक़ीन न करने की अपील भी की। अक्षय ने कहा कि अभी इस म्यूज़िक वीडियो को लेकर कोई कास्टिंग नहीं की जा रही है। 

अपने ट्विट में वो लिखते हैं, 'कोरोना के समय फेक न्यूज तो बहुत सुनी अब फेक कास्ट‍िंग भी हो रही है।'

इसी ट्वीट के साथ एक नोटिस भी जारी किया है, जिसमें लिखा है, 'हमें पता चला है कि कुछ लोग फिलहाल पार्ट 2 की कास्ट‍िंग को लेकर फेक न्यूज चला रहे थे। हम, 'फिलहाल' की टीम यह साफ करना चाहते हैं कि ना तो हम ना ही हमारा प्रोड्क्शन हाउस या बैनर या हमसे जुड़ा कोई भी व्यक्त‍िगत इंसान, एजेंसी, पार्टनरश‍िप फर्म या कंपनी इस गाने के सीक्वल की कास्ट‍िंग कर रही है।'

नोटिस में आगे लिखा है, 'हम तो फिलहाल के सीक्वल के लिए किसी को भी नहीं कास्ट कर रहे हैं और हम आपको आश्वस्त करते हैं कि फिलहाल की कहानी आएगी और ऑरिजिनल कास्ट और टीम द्वारा ही इसे लाया जाएगा। हम अपने फैंस और व्यूअर्स से यह अनुरोध करते हैं कि वे फेक कास्ट‍िंग कॉल को नजरअंदाज करें।'

इसमें आगे लिखा गया, 'फिलहाल के पहले पार्ट को जिस तरह का रिस्पॉन्स मिला उससे हम भी फिलहाल पार्ट 2 जल्द लाने के लिए उत्साहित थे। खैर, अभी जिन मुश्क‍िल हालातों से हम सब गुजर रहे हैं, तो हमें इसके लिए बनाए गए नियमों की कद्र करनी चाहिए. हम जल्द ही फिलहाल पार्ट 2 लेकर आएंगे।'


बता दें कि 'फिलहाल' में अक्षय कुमार के साथ नुपुर सेनन की फ्रेश जोड़ी देखने को मिली। नुपूर सेनन, कृति सेनन की बहन हैं। इस वीडियो में एमी विर्क भी थे। इस म्यूज़िक वीडियो को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। 

वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें, तो अभी अपनी फिल्मों की ओर ध्यान दे रहे हैं, उन्होंने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म का ऑनलाइन नरेशन सुना।

संबंधित ख़बरें