'गुलाबो-सिताबो' में छिड़ेगी 'हवेली' को लेकर जंग



शूजित सरकार के निर्देशन में बनी आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर रिलीज़ हो गया। इस ट्रेलर में अमिताभ एक बूढ़े-गुस्सैल शख्स के रूप में दिख रहे हैं, तो वहीं आयुष्मान का भी जुदा अंदाज़ देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में अमिताभ और आयुष्मान के बीच दिलचस्प रिश्ता देखने को मिल रहा है। 

amitabh ayushman khurrana's 'gulabo sitabo' trailer released
फिल्म 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में पहली बार अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना साथ में स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। 

जूही चतुर्वेदी ने फिल्म की कहानी लिखी है। वहीं फिल्म का निर्देशन शूजित सरकार ने किया है। इस फिल्म के ट्रेलर का काफी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा था। 

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये फिल्म के ट्रेलर का जारी किया। वहीं यह फिल्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 12 जून को रिलीज़ हो रही है। 

ट्रेलर से झांकती कहानी 

फिल्म के ट्रेलर को देखकर कहानी का मोटा-मोटा अंदाज़ा लगाया जा रहा है, उसके मुताबिक अमिताभ बच्चन एक बूढ़े-गुस्सैल शख्स हैं, जिसका नाम 'मिर्ज़ा' है और जो एक हवेली के मालिक हैं। वहीं उस हवेली में आयुष्मान खुराना बतौर किरायेदार रह रहे हैं, जिनका नाम 'बांके' है।

अब 'बांके', 'मिर्ज़ा' की हवेली छोड़ कर जाने का नाम नहीं ले रहा है और 'मिर्ज़ा' अपनी हवेली से 'मिर्ज़ा' को निकालना चाहता है। इसके लिए 'मिर्ज़ा' खूब तिकड़मबाजी करता है, लेकिन 'बांके' भी सख्त है, वो टस से मस नहीं होता। इसलिए मजबूरन 'मिर्ज़ा' जान से प्यार, जिससे उन्हें 'मोहब्बत है, बेइंतहा मोहब्बत' उसे बेचने की सोचते हैं। बस यहीं से कहानी में ट्वविस्ट देखने को मिलता है।

ट्रेलर तो काफी मजेदार है। कहानी में नोंकझोक, ड्रामा और कॉमेडी सब कुछ देखने को मिलने वाला है। वहीं अमिताभ और आयुष्मान को स्क्रीन पर साथ में देखने विजुअल ट्रीट होगा।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां