आयुष्मान खुराना ने अमिताभ बच्चन के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट

आयुष्मान खुराने ने 'गुलाबो सिताबो' के अपने को-स्टार अमिताभ बच्चन के लिए सोशल मीडिया पर भावुक पोस्ट लिखा और उनको सदी का महानायक कहा। साथ में लिखा कि भेष बदलकर अपने गेट-अप में बैठे हैं, नहीं तो मेरी कहां मजाल कि 'I Don't Care' वाला एक्सप्रेशन बनाऊं। 

amitabh bachchan and ayushman khurrana in 'gulabo sotabo'
आयुष्मान खुराना ने इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुलाबो सिताबो' को लेकर चर्चा में हैं। यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम वीडियो पर डायरेक्ट रिलीज़ हो रही है। 

शूजित सरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के साथ अमिताभ बच्चन भी नज़र आने वाले हैं 

वैसे यह पहला मौका होगा, जब आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन स्क्रीन शेयर करेंगे। 

पहले यह फिल्म मार्च में सिनेमाघरों में उतरने वाली थी, लेकिन 'कोविड 19' के संकट के चलते फिल्म के रिलीज़ को इंतज़ार करना पड़ा। 

हालांकि, लगातार लॉकडाउन बढ़ते ही जा रहा है। अब 31 मई तक लॉकडाउन बढ़ गया है। ऐसे में तैयार फिल्म को मेकर्स जल्दी से जल्दी रिलीज़ करने के लिए प्लेटफॉर्म खोज रहे हैं। 

इसी कड़ी में 'गुलाबो सिताबो' को अमेजन की प्राइम वीडियो पर रिलीज़ किया जा रहा है। आज इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाने वाला है। 

इसी मौके पर आयुष्मान ने अमिताभ बच्चन के लिए यह पोस्ट लिखी है, 'जो व्यक्ति विशेष मेरे समक्ष बैठे हैं वो इस सदी के महानायक हैं। बहुत अच्छी बात है की भेस बदल कर अपने गेट अप में बैठे हैं नहीं तो मेरी कहां मजाल की 'I don’t care' वाला एक्सप्रेशन बनाऊँ। वैसे ट्रेलर जल्द आ रहा है।'



फिल्म का ट्रेलर देखें। 


टिप्पणियां