आयुष्मान खुराना ने मदर्स-डे पर गाया खास गाना 'मां'

मदर्स-डे के मौके पर आयुष्मान खुराना ने दुनिया की सभी मांओं को समर्पित करते हुए एक खासा गाना तैयार किया है। इस गाने को रोचक कोहली ने कंपोज़ किया है, जबकि इसके बोल गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं। सोशल मीडिया पर आयुष्मान के इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है। 

ayushmann khurana sing a song for maa on mothers day
दुनियाभर में 10 मई को 'मदर्स डे' मनाया जा रहा है। इसीलिए हर कोई इस दिन को खास बनाने के लिए कोशिश कर रहा है। वहीं बात करें बॉलीवुड सितारों की, तो वो भी पीछे नहीं हैं। कोई पुरानी तस्वीर शेयर कर रहा है, तो कई ब्रेकफास्ट तैयार कर रहा है।

इसी कड़ी में अभिनेता आयुष्मान खुराना ने इस दिन को हर एक मां के लिए खास बनाने के लिए एक गाना रिकॉर्ड किया है। इस गाने को उन्होंने 'मदर्स डे' के मौके पर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर किया है। आयुष्मान के इस गाने को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

इस गाने के जरिये आयुष्मान ने सभी मांओ सलाम किया है। गाने के माध्यम से मां की भावनाओं को उकेरने की कोशिश की है। आयुष्मान के इस गाने को रोचक कोहली ने कम्पोज किया है, जबकि इसके बोल गुरप्रीत सैनी ने इसे लिखे हैं। 

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए आयुष्मान ने लिखा, 'मां...ये उन सभी मांओं के लिए, जिन्होंने बिना किसी स्वार्थ के लगातार हमारी दुनिया संवारी है। ये गाना मेरे प्यारे और टैलेंटेड दोस्त रोचक कोहली ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स गुरप्रीत सैनी ने लिखे हैं। मैं खुशकिस्मत हूं कि हम ऐसी रचना पर काम कर रहे हैं। आपको ऐसी रचना पर काम करने के लिए अत्यधिक शुद्धता और संवेदनशीलता की जरूरत है'।


बता दें एक दिन पहले यानी 9 मई को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने भारत माता के लिए एक कविता सुनाई थी। आयुष्मान का वो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ। 

उस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'जिस मां के बच्चे उदास हैं, वो कैसे खुश रह सकती है? चलिए, इस मदर्स डे सभी लोग मिलकर उसे खुश करने का वचन लेते हैं।' 

वहीं वीडियो की शुरुआत में आयुष्मान कहते हैं, 'आज जब हम अपने-अपने घरों में एक दूसरे का ख्याल रख रहे हैं, मुझे ख्याल आ रहा है उस मां का जो खालीपन से भरी है।' 

गौरतलब है कि आयुष्मान खुराना अपने इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहते हैं। वो लॉकडाउन के समय में एक कविता रोज सुना रहे हैं। इसमें वह फैंस द्वारा लिखित कविता को अपनी आवाज़ देते हैं। इसके अलावा आयुष्मान ख़ुद भी कविताएं लिखते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां