'रामायण' की शूटिंग से लौटते हुए कार चलाते समय सो गए थे 'लक्ष्मण' सुनील लहरी

रामानंद सागर की 'रामायण' की शूटिंग से लौटते वक्त 'लक्ष्मण' की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी हाइवे पर कार चलाते हुए सो गए थे। दरअसल, इन दिनों सुनील अपने सोशल मीडिया पर बिहाइंड द सीन क़िस्से साझा कर रहे हैं। 

sunil lahri BTS storie On car accident
रामानंद सागर की 'रामायण' में 'लक्ष्मण' की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। दरअसल, 'रामायण' के दोबारा प्रसारण को मिल रही जबदस्त प्रतिक्रिया से इस धारावाहिक से जुड़े कलाकार काफी खुश हैं। 

अब दूरदर्शन पर प्रसारण के बाद एक बार फिर से इसका प्रसारण शुरू किया गया है और इस बार यह स्टार प्लस पर दिखाया जा रहा है। वहीं इस धारावाहिक में 'लक्ष्मण' की भूमिका निभाने वाले सुनील लहरी ने एक ख़ास सीरीज़ शुरू कर दी है। वह इस धारावाहिक से जुड़े बिहाइंड द सीन के किस्से अपने फैन और फॉलोवर्स के साथ साझा कर रहे हैं। 

इसी कड़ी में सुनील ने अपने साथ हुए एक हादसे की कहानी सुनाई। यह मिथिला सीक्वेंस में तब की बात है, जब सीता स्वयंवर शूट किया जा रहा था। 

सुनील कहते हैं, 'इस सीक्वेंस के शूट के लिए मैं सुबह 4 बजे मुंबई से उमरगांव पहुंचा। मैं खुद ही कार ड्राइव कर रहा था। वापस आकर मुझे एक फिल्म की शूट पर भी जाना था। इसलिए मैंने रामानंद सागर से मुझे जल्दी फ्री करने के लिए भी कह दिया था, लेकिन सीक्वेंस शूट करते-करते सुबह के 3 बज गए।'

सुनील के मुताबिक, जैसे ही शूट पूरा हुआ, वे मुंबई के लिए रवाना हो गए। चूंकि 24 घंटे से वे सोए नहीं थे। इसलिए पता भी नहीं चला कि कब उनकी नींद लग गई। जब उनकी आंख खुली तो उन्होंने खुद को कार समेत हाईवे से नीचे एक खेत में पाया। हालांकि, उन्हें चोट नहीं आई और न ही कार में कोई खरोंच आई। 

इसके बाद उन्होंने कार स्टार्ट की और हाईवे पर एक रेस्टोरेंट में जाकर मुंह धोया और फ्रेश हुए। फिर मुंबई के लिए रवाना हुए। सुबह करीब 8 बजे वे मुंबई पहुंच गए थे।



A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

इस धारावाहिक को तब काफी लोकप्रियता मिली थी। धारावाहिक के कलाकार जहां भी जाते, वहां भीड़ इकट्ठा हो जाया करती थी। ऐसे ही जब एक बार यह लोग बनारस गए, तो वहां भी लाखों की तादाद में लोग उन्हें देखने आए। इसकी ख़बर अखबार में छपी थी। उसकी कटिंग को सुनील ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी शेयर किया। 

सुनील लहरी ने ऐसे मनाया 'मदर्स डे'

सुनील लहरी ने ट्विटर पर अपनी मां के लिए एक खास पोस्ट लिखी है। वो ट्वीट करते हैं, 'मदर्स डे के अवसर पर मां को शत-शत नमन। सिर्फ आज ही के दिन नहीं बल्कि साल के हर दिन सभी मां को दिल से प्रणाम।'


अब इस बात में तो कोई दो राय नहीं कि मां को तो हर दिन स्पेशल फील करवाना चाहिए. इस समय सुनील की इस पोस्ट को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां