इरफान खान को याद कर दीपिका पादुकोण ने लिखा, 'प्लीज़ वापस आ जाओ'

दीपिका पादुकोण को इरफान खान की याद आ रही है। दिवंगत अभिनेता इरफान के साथ अपना एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया और इसके साथ कैप्शन में लिखा, 'प्लीज़ वापस आ जाओ इरफान'। 

deepika padukone and irrfan khan in film 'PIKU'
दिवंगत अभिनेता इरफान खान की याद दीपिका पादुकोण को सता रही है। अपने इस को-स्टार को याद करते हुए दीपिका ने सोशल मीडिया पर एक अनसीन वीडियो शेयर किया। 

इस अनसीन वीडियो को शेयर करते हुए दीपिका ने काफी इमोशनल कैप्शन भी लिखा है। दरअसल, यह वीडियो साल 2015 में आई फिल्म 'पीकू' के सेट का है, जिसमें दीपिका और इरफान के बीच बैडमिंटन का मैच हो रहा है। 

इस वीडियो को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि फिल्म की शूटिंग के बीच फुर्सत के पलों में दोनों कलाकार एक साथ कितनी मस्ती करते थे। 

अब इस वीडियो के साथ दीपिका ने लिखा है, 'प्लीज़ वापस आ जाओ इरफान खान।'



A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वहीं इस फिल्म के रिलीज़ की पांचवी सालगिरह पर दीपिका ने फिल्म के सेट की एक फोटो शेयर करने के साथ इसी फिल्म के गीत 'लम्हें गुजर गए' से इरफान को श्रद्धांजलि दी थी। 


लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया पल में हसा के फिर रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है थोड़ी सी छावो है चुभती है आँखो में धूप ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे सब फ़ासले ये कम हुए ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो लम्हे गुज़र गये चेहरे बदल गये हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो थोड़ी सी ज़िंदगी लाखो स्वालो में ढूंधू क्या थक गयी ये ज़मीन है जो मिल गया ये आस्मा तो आस्मा से मांगू क्या ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो यादो को दिल में बसाने तो दो -Piku Rest in Peace my Dear Friend...💔 #rana #piku #bhaskor @shoojitsircar @juhic3 #5yearsofpiku
A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on


लम्हे गुज़र गये
चेहरे बदल गये
हम थे अंजानी राहो में पल में रुला दिया
पल में हसा के फिर
रह गये हम जी राहो में थोड़ा सा पानी है रंग है
थोड़ी सी छावो है
चुभती है आँखो में धूप
ये खुली दिशाओ में और दर्द भी मीठा लगे
सब फ़ासले ये कम हुए
ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो
यादो को दिल में बसाने तो दो
लम्हे गुज़र गये
चेहरे बदल गये
हम थे अंजानी राहो में थोड़ी सी बेरूख़ी जाने दो
थोड़ी सी ज़िंदगी
लाखो स्वालो में ढूंधू क्या
थक गयी ये ज़मीन है
जो मिल गया ये आस्मा
तो आस्मा से मांगू क्या
ख्वाबो से रस्ते सजाने तो दो
यादो को दिल में बसाने तो दो 

वैसे, दीपिका और इरफान सिर्फ 'पीकू' में ही नहीं, बल्कि दो अन्य फिल्मों में नज़र आ चुके हैं। हालांकि, स्क्रीन स्पेस एक साथ शेयर नहीं किया। साल 2009 में आई इरफान खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'बिल्लू बार्बर' में दीपिका पादुकोण ने कैमियो किया था, जबकि दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली साल 2015 में आई फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' में इरफान ने बतौर नैरेटर फिल्म से जुड़े थे। 

54 वर्षीय इरफान बीते दो सालों से न्यूरो इंडोक्राइन नाम के रेयर कैंसर से जूझ रहे थे। इरफान की आखिरी फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' उनके निधन से डेढ़ महीने पहले ही रिलीज हुई थी, जिसमें राधिका मदान और करीना कपूर की भी अहम भूमिका थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां