आमिर खान के साथ थ्रोबैक तस्वीर में दिखीं दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण ने आमिर खान के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर कर बताया कि आमिर उनके घर लंच पर आए थे और दही चावल खाया था। तब दीपिका को भी बहुत तेज भूख लगी थी और आमिर ने उनसे खाने के लिए पूछा भी नहीं। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

deepika padukone share throwback pic with aamir khan
लॉकडाउन के दौरान दीपिका पादुकोण अपनी कई पुरानी यादों को ताजा कर रही हैं। हाल ही में दीपिका ने एक और थ्रोबैक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ आमिर खान नज़र आ रहे हैं। 

यह जानकारी चौंकाने वाली है न। शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से करियर शुरू करने वाली दीपिका, आमिर खान से पहले ही मिल चुकी थीं। इस मुलाकात में उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां और बहन भी थे। 

अब सालों बाद उस मुलाकात की गवाह तस्वीर को दीपिका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की और लिखा, '1 जनवरी, 2000। तब मैं 13 साल की थी और काफी अजीब महसूस कर रही थी। मैं अब भी करती हूं। वह लंच पर आए थे। उन्होंने दही-चावल खाया। मैं भूखी थी, जो मैं हमेशा रहती हूं, लेकिन उन्‍होंने मुझे ऑफर भी नहीं किया और मैंने भी नहीं पूछा...'। 

बीस साल पुरानी तस्वीर है, जिसमें दीपिका के पिता प्रकाश, मां उज्ज्वला और बहन अनीशा भी दिखाई दे रही हैं। अनीशा, मां उज्जवला की गोद में बैठी हैं। 

दीपिका ने अपनी इस पोस्‍ट में आमिर खान को भी टैग किया है। आप भी देखिए। 


यह तस्वीर 2000 की है, जबकि आमिर की फिल्म 'दिल चाहता है' साल 2001 में रिलीज़ हई थी।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां