धर्मेंद्र के फार्महाउस से आई खुशखबरी, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

धर्मेंद्र के फार्महाउस पर गाय ने बछड़े को जन्म दिया, जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो के जरिये दी। इस वीडियो को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं और साथ ही उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। 

dharmendra at his farmhouse
बॉलीवुड के 'हीमैन' धर्मेंद्र इन दिनों फार्महाउस पर दिन बिता रहे हैं। दरअसल, लॉकडाउन शुरू होने से एक दिन पहले ही वो फार्म हाउस पहुंचे थे और फिर लॉकडाउन की घोषणा के बाद वहीं पर फंसे रह गए। 

हालांकि, फार्महाउस की लाइफ को धर्मेंद्र काफी एंजॉय कर रहे हैं और अपने अनुभनव सोशल मीडिया के जरिये फैन्स और फॉलोवर्स के साथ साझा भी करते रहते हैं। 

अभी हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया, जिसमें उन्होंने फैन्स को एक खुशखबरी की जानकारी दी है। वीडियो में बताया है कि उनके फार्म पर साहीवाल गाय ने बछड़े को जन्म दिया है।

धर्मेंद्र ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें गाय और बछड़ा दोनों स्वस्थ नजर आ रहे हैं। धर्मेंद्र ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'बधाई, कल रात मेरी साहीवाल गाय ने प्यारा तगड़ा सा बछड़ा दिया है। मुझे भी पास नहीं आने देती। इस बछड़े की दादी को, मैं बैनी साहिब को साहनेवाल से लेकर आया था। हर मां अपने नवजात बच्चे की सुरक्षा को लेकर चिंतित रहती है। मैं इन खूबसूरत लोगों के साथ बेहद खुश हूं।'


इससे पहले धर्मेंद्र गाय के बछड़े के साथ एक और वीडियो शेयर कर चुके हैं, जिसमें वो उस बछड़े को चारा खिला रहे हैं और साथ ही उससे उसकी भाषा में बात कर रहे थे। 

वहीं कुछ दिनों पहले उन्होंने वुड स्टोव का एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो पोस्ट करते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा था, 'किसी चाहने वाले ने दिया है...ये वुड स्टोव.. इस पर बने खाने का अपना ही जायका है, जिसे भूल चुका था..नसीब हो गया।'

लॉकडाउन के बीच धर्मेंद्र सोशल मीडिया के जरिये अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं।

संबंधित ख़बरें 

टिप्पणियां