राणा दग्गुबाती अपनी मंगेतर मिहिका बजाज संग लेंगे जल्दी ही सात फेरे

राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्लफ्रेंड मिहिका बजाज से शादी करने का ऐलान कर दिया है। एक पोस्ट के जरिये उन्होंने बताया, 'और उसने हां कह दिया'। यानी राणा ने शादी के लिए प्रपोज़ किया, तो मिहिका ने शादी के लिए हां कह दिया है। अब जल्दी ही यह कपल शादी के बंधन में बंध जाएगा। साउथ फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड की तरफ से राणा और मिहिका को बधाई संदेश मिल रहे हैं। वहीं कुछ लोगों को मिहिका के बारे में जानकारी भी चाहिए, तो चलिए हम आपको बताते हैं कि कौन हैं मिहिका बजाज। 

rana daggubati with fiance miheeka bajaj
एस एस राजामौली की फिल्म 'बाहुबली' के 'भल्लालदेव' यानी राणा दग्गुबाती ने सोशल मीडिया के जरिये अपने जीवन साथी के नाम का ऐलान कर दिया है। 

दरअसल, राणा ने अपने एक पोस्ट में बताया कि वो मिहिका बजाज से इंगेज्ड हो गए हैं और मिहिका ने शादी के प्रस्ताव को हरी झंडी दे दी है।

अब राणा जिनसे शादी करने जा रहे हैं, उन्हें लेकर सोशल मीडिया पर काफी खोजबीन चल रही है कि आखिर मिहिका हैं कौन?...क्या वो बॉलीवुड से हैं या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हैं?...इनका प्रोफेशन क्या है?...अब इतने सारे सवाल हैं, तो फिर हम आपको इन सबे जवाब देने आए हैं। 

मिहिका बजाज कौन हैं?

मिहिका बजाज एक इंटरप्रेन्योर हैं। नामचीन कारोबारी सुरेश बजाज की बेटी हैं। हैदराबाद में जन्मीं मिहिका वहीं पली-बढ़ी हैं। मिहिका ने इंटीरियर डिज़ाइनिंग में ग्रेजुएशन किया है। मिहिका होम डेकॉर के बिजनेस में हैं। ड्यू ड्रॉप डिजाइन के नाम से उनका एक स्टूडियो है। इसके अलावा वो वेडिंग प्लानिंग और इवेंट्स भी ऑर्गेनाइज करती हैं।

मिहिका भले ही एक्ट्रेस न हों, लेकिन बॉलीवुड अदाकारा सोनम कपूर और रिया कपूर की खास दोस्त हैं। अक्सर दोनों के साथ उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है। 

वहीं राणा दग्गुबाती से रिश्ते की बात करें, तो दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन इसे सबसे छुपा कर रखा। अभी हाल ही में दोनों ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया है। 

राणा दग्गुबाती ने मिहिका बजाज के साथ अपने रिश्ते का खुलासा सोशल मीडिया पर किया। मंगलवार को अपने रिश्ते की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। मिहिका के साथ राणा दग्गुबाती ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'और उसने हां कहा (एंड सी सैड यस)'।



A post shared by Rana Daggubati (@ranadaggubati) on

इसके बाद राणा को सोशल मीडिया पर ही बधाइयां मिलने लगीं। अनिल कपूर ने लिखा, 'मेरे हैदराबाद के बेटे को बधाई। मैं बहुत खुश हूं। आप दोनों के लिए सबसे अच्छी बात।'

तमन्ना भाटिया और कियारा आडवाणी ने भी 'बधाई' दी। वहीं एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी ने राणा दग्गुबाती को बधाई देते हुए लिखा,'मर गई मैं तो।' वहीं एक्टर सुशांत ने बधाई दी और लिखा,'बधाई हो भाई। बहुत अच्छे।'

इसके साथ ही एक्ट्रेस कीर्ति खरबंदा ने लिखा, 'राणा ये जानकर आपके लिए मुझे बहुत खुशी हुई। बधाई।'

बता दें कि राणा दग्गुबाती की अभिनेत्री तृष्‍णा कृष्‍णन और अनुष्का शेट्टी से भी अफेयर की चर्चाएं भी मीडिया में खूब छाई रहीं। वहीं कभी बिपाषा बसु के साथ भी राणा के लिंकअप्स की खबरों में सुर्खियां बटोरी थीं। 

वहीं अब यदि राणा दग्गुबाती के अपकमिंग प्रोजेक्टस की बात करें, तो वह 'हाथी मेरे साथी' में नजर आएंगे। हालांकि, कोरोना वायरस के चलते इसकी रिलीज डेट फिलहाल अनिश्चितकाल के लिए टाल दी गई है। राणा के साथ फिल्म में पुलकित सम्राट भी नजर आएंगे।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां