धर्मेंद्र अपनी अपकमिंग फिल्म में रोमांटिक अवतार में आएंगे नज़र

धर्मेंद्र बरसों बाद पर्दे पर एक बार फिर से रोमांटिक अवतार में नज़र आने वाले हैं और उनके अपोज़िट होंगी ज़रीना वहाब। पहली बार धर्मेंद्र और ज़रीना एकसाथ स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं। फरवरी में इस प्रोजेक्ट के बारे में धर्मेंद्र ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी जानकारी दी थी। 

dhramendra in film 'Phoolchand ki Phoolkumari'
लॉकडाउन के चलते भले ही इन दिनों धर्मेंद्र अपने फॉर्म हाउस पर समय बिता रहे हैं और इस दौरान अनाज से लेकर सब्जियां और फलों को उगा रहे हैं, लेकिन जल्दी ही वो स्क्रीन पर नज़र आने वाले हैं और वो भी रोमांटिक अवतार में। 

दरअसल, धर्मेंद्र अभिनेत्री ज़रीना वहाब के साथ 'फूलचंद की फूलकुमारी' नाम की फिल्म कर रहे हैं। चार कहानियों कि श्रृंखला में से एक कहानी में यह नज़र आएंगे। 

ज़रीना के साथ काम करने के अनुभव को साझा करते हुए धर्मेंद्र ने कहा, 'उनके साथ काम करने से मेरे चेहरे पर हर समय हंसी बनी रहती थी। मैंने उनकी लगभग हर फिल्म देखी है। वह सिर्फ एक अच्छी अभिनेत्री ही नहीं, बल्कि एक अच्छी इंसान भी हैं। मुझे उनके साथ काम करके बहुत अच्छा महसूस हुआ।'

फरवरी में ज़रीना के साथ एक तस्वीर अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने फिल्म के बारे में जानकारी दी थी। 
बता दें कि भले ही धर्मेंद्र को एक्शन हीरो के रूप में जाना जाता है और लोग उनको 'हीमैन' कहते हैं, लेकिन एक्शन के साथ रोमांटिक फिल्मों में भी उतनी ही दखल रखते थे। उनके खाते में कई रोमांटिक फिल्में भी दर्ज हैं।

इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैंने फिल्मों में मारधाड़ करने के अलावा बहुत से रोमांटिक किरदार भी किए हैं। अपनी असली जिंदगी में भी मैं दिल से बहुत रोमांटिक हूं। इसके अलावा शायद ही मेरे अंदर कुछ अच्छे गुण रहे हों।'

लेखक-निर्देशक सचिन गुप्ता चार शॉर्ट फिल्मों की एक सीरीज बनाई है, जिसमें ‘फूलचंद की फूलकुमारी’ नाम की एक कड़ी में धर्मेंद्र और ज़रीना नज़र आने वाले हैं। अस्सी साल के धर्मेंद्र और 61 साल की ज़रीना रोमांटिक कपल के रूप में दिखेंगे। बता दें कि पहली बार दोनों की जोड़ी पर्दे पर दिखेगी। 

फिलहाल तो अपने फॉर्महाउस पर समय बिता रहे धर्मेंद्र वहां से सोशल मीडिया पर लगातार कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। अपने बारे में जानकारी देते रहते हैं, लेकिन इसके अलावा वहां पर वो कई स्क्रिप्ट्स भी पढ़ रहे हैं। जल्दी ही उनमें से किसी एक को सिलेक्ट कर अपनी अगली फिल्म की घोषणा भी कर सकते हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां