अनुपम खेर बने थे जब 'मजनूं', थ्रोबैक तस्वीर के साथ बताया क़िस्सा

अनुपम खेर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी पुरानी तस्वीर शेयर किया। इस तस्वीर के साथ अनुपम ने एक दिलचस्प क़िस्सा भी शेयर किया, जो 37 साल पुराना है। वहीं तस्वीर देखने वालों से 'दिल खोल कर हंसने' को भी कहा। 

anupam kher throwback pic of his film 'lalila majnu'
सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सितारों में अनुपम खेर भी हैं। आए दिन अनुपम अपनी नई-पुरानी फिल्में, बीते हुए कल और करंट टॉपिक पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। 

इसी कड़ी में उन्होंने रविवार को अपने इंस्टाग्राम पर 37 साल पुरानी तस्वीर शेयर की और इसके साथ एक दिलचस्प क़िस्सा भी फॉलोवर्स के साथ शेयर किया। 

अनुपम खेर द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर साल 1983 में आई उनकी फिल्म 'लैलै-मजनूं' की है। इस फिल्म में वो 'मजनूं' के किरदार में थे। इस तस्वीर को वो अपने कलेक्शन का एक कीमती रत्न बताते है। इस तस्वीर को देखते हुए वो खुद तो हंस रहे हैं और साथ ही इस तस्वीर को देखने वालों से हंसने की गुजारिश भी कर रहे हैं। 

इस तस्वीर को शेयर करते हुए वो लिखते हैं, 'फोटोज के मेरे संग्रह में मुझे ये रत्न मिला। मुजफ्फर अली साब ने एक घंटे की फिल्म बनाई थी, जिसका नाम था #लैलामजनू। और तुमने सचमुच मजनू का किरदार निभाया था। हंसो हंसो। दिल खोल के हंसो। मैं भी हंस रहा हूं।'

वहीं अनुपम अपनी पोस्ट में आगे लिखते हैं, 'साल 1983 में इस रोल के लिए 5000 रुपए मिले थे, जो उस वक्त पांच लाख के बराबर थे। शुक्रिया मुज़फ़्फ़र साब। बहुत दिनों तक गुज़ारा हुआ उन पैसों से।'



A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

वहीं सोमवार को अनुपम ने एक मीम को अपने अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें उनके साथ उनके भाई राजू खेर हैं। इसके साथ लिखा है कि इन दिनों रविवार-सोमवार कुछ इस तरह से दिख रहे हैं। मीम बनाने वाले की तारीफ करते हैं और अपने भाई राजू खेर को टैग करते हुए उन्होंने इस मीम के ह्यूमर और क्रिएटिविटी की तारीफ की है। 

तस्वीर के साथ इसकी ट्रिविया भी उन्होंन बताई। अनुपम ने लिखा है कि यह तस्वीर उनके पिता के निधन के बाद हुए प्रार्थना सभा की है। तस्वीर आठ साल पुरानी है। 


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां