धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस पर आई है ब्रोकली, बैंगन, तोरई की नई खेप

धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस पर ब्रोकली बैंगन, तोरई, टमाटर आदि सब्जियों की नई खेप आ चुकी है। इन सब्जियों को धर्मेंद्र बकायदा तराजू से तौल भी रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो डाल कर फैन्स से पूछा, 'अच्छा कर रहा हूं न'। 

Dharmendra at his farm house grown vegetable and fruits
कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन है। ऐसे में कई सितारे अपने-अपने फॉर्म हाउस पर फंस गए हैं। धर्मेंद्र से लेकर जूही चावला और सलमान खान अपने-अपने फॉर्महाउस पर हैं। 

बाकी सितारों की तरह धर्मेंद्र भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। फॉर्म हाउस पर होने वाली उपज से लेकर अपनी दिनचर्या के बारे में धर्मेंद्र लगातार जानकारी दे रहे हैं। 

कभी वो यहां पर खेती करते हैं, तो कभी वो ट्रैक्टर चलाते हैं, फिर कभी फल-सब्जियां तोड़ते दिखते हैं। धर्मेंद्र ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

अपने ताज़े वीडियो में ढेर सारी सब्जियों के साथ धर्मेंद्र दिख रहे हैं और हाथ में ब्रोकली लिए हुए हैं। वहीं सामने टेबल पर बैंगन, टमाटर, तोरई सहित दूसरी कई सब्जियां टोकरियों में रखी हैं। इसके अलावा उस टेबल पर एक तराजू भी है, जिस पर सब्जियां तौलते दिख रहे हैं। 

इस वीडियो में धर्मेंद्र कहते हैं, 'दोस्तों, ब्रोकली भी होने लगी है। साइज देखो, क्या साइज है। बैंगन, टमाटर, तोरई... सबको तौलता हूं कि आज कितनी सब्जी हुई है। खुशी होती है कि जितना ज्यादा बढ़ा सकूं। यहां इन्हीं सब में लगा रहता हूं। अच्छा कर रहा हूं ना। खुश रहो। ध्यान रखो। ढेर सारा प्यार।'


इससे पहले धर्मेंद्र ने फूलों की खेती का वीडयो शेयर किया था, जिसमें वो कहते हैं, 'किसान को ऐसा ही ख्वाब सजाने चाहिए। ये सब मालिक की मेहर और आप सब की दुआओं का नतीजा है। दुआ करता हूं आप सब इसी तरह हरे-भरे रहें, खिले रहें। लव यू ऑल।'

धर्मेंद्र ने अपने एक वीडियो में फॉर्म हाउस पर उगे केले और चीकू की फसल की जानकारी दी थी। इस वीडियो में वो कहते हैं, 'दोस्तो, कैसे हो। मुझे खुशी हो रही है कि मेरे फॉर्म पर इतने अच्छे केले होने लगे हैं। चीकू, नारियल और केले सब कुछ कर रहा हूं। मैं बहुत खुश हूं आज और बहुत एक्साइटेड हूं। आप लोगों की दुआ है। केले बाजार में तो मिल जाते हैं, लेकिन अपने फार्म पर जो केले होते हैं ना उनका अलग ही मजा है।'

बता दें कि लॉकडाउन से एक दिन पहले ही वो अपने फॉर्म हाउस पर आए थे। तब से वो यहीं पर ही हैं। धर्मेंद्र अपना वक्त टीवी देखकर और खेती करके बिता रहे हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ