नुसरत भरुचा की 'छोरी' है मराठी फिल्म 'लपाछपी' की हिन्दी रीमेक

रोम-कॉम फिल्मों में अपना जलवा दिखाने के बाद नुसरत भरुचा ने अब हॉरर फिल्म साइन कर ली है। अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म 'लपाछपी' के हिन्दी रीमेक में नुसरत मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। बता दें फिल्म 'लपाछपी' को हॉरर जॉनर में गेम-चेंजर फिल्म माना जाता है। इसलिए इसके हिन्दी रीमेक को इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस ने सपोर्ट किया है। 

Nusrat bharucha will play lead roll in horror film 'chhori' remake of marathi film 'lapachapi'
'प्यार का पंचनामा', 'सोनू की टीटू की स्वीटी' और 'ड्रीम गर्ल' सरीखी फिल्मों में अपनी छाप छोड़ने वाली नुसरत भरूचा के हाथ अब हॉरर जॉनर की फिल्म लगी है। वह भी ऐसी फिल्म जिसे हॉरर फिल्मों में गेम चेंजर माना जाने लगा है। 

दरअसल, नुसरत के अगले प्रोजेक्ट का खुलासा हो गया है। वह मराठी हॉरर फिल्म 'लपाछपी' के हिन्दी रीमेक 'छोरी' में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं। अब इस अवॉर्ड विनिंग मराठी फिल्म 'लपाछपी' में नुसरत क्या कुछ कमाल करती हैं, वो तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। 

बता दें फिल्म 'लपाछपी' के हिन्दी रीमेक को एक इंटरनेशनल प्रोडक्शन हाउस सपोर्ट कर रहा है। फिल्म 'छोरी' के लिए, नुसरत प्रोडक्शन हाउस क्रिप्ट टीवी के साथ काम करेंगी, जिसने अपनी फिल्म 'गेट आउट' के लिए ऑस्कर जीता था और हॉलीवुड में एक हॉरर कंटेंट स्पेशलिस्ट रहा है। 

मराठी फिल्म 'लपाछपी' का निर्देशन करने वाले विशाल फूरिया ही इसके हिन्दी रीमेक का भी निर्देशन करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म को विक्रम मल्‍होत्रा और जैक डेविस प्रोड्यूस करेंगे। वहीं इस फ‍िल्‍म का स्‍क्रीनप्‍ले और संवाद विशाल कपूर लिखेंगे। 

साल 2017 में आई मराठी फिल्म 'लपाछपी' ने अपनी अलग तरह की कहानी के चलते सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। फिल्म में सदियों पुरानी सामाजिक मान्यताओं और प्रथाओं को दिखाने के साथ हॉरर का बराबर डोज दिया गया है।

यह हॉरर फिल्म डराने के साथ तगड़ा सोशल मैसेज भी देती है। मराठी फिल्म के ऑरिजनल फील को बनाये रखते हुए ही हिन्दी फिल्म का निर्माण किया जाएगा। बनाया जाएगा। 

नुसरत को एक नए अवतार में देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। वहीं 'छोरी' के अलावा नुसरत के पास और भी कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में हैं। वह राजकुमार राव के साथ 'छलांग' में दिखाई देंगी, जबकि 'हुड़दंग' में सनी कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी।

संबंधित ख़बरें