हार्दिक पांड्या बनने वाले हैं पिता, नताशा से की गुपचुप शादी

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और एक्ट्रेस नाताशा स्टेनकोविक ने अपने पहले बच्चे के आने की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की है। हार्दिक के साथ नताशा की अचानक आई सगाई की ख़बरों ने सोशल मीडिया पर खूब खलबली मचाई और फिर लॉकडाउन के दौरान दोनों की गुपचुप शादी की ख़बर ने भी सबको हैरान किया। हालांकि, साफ नहीं है कि दोनों ने लॉकडाउन में शादी की है, या यह शादी पहले हो चुकी है। वहीं अब यह कपल जल्दी ही पैरेंट बनने जा रहे हैं। 

hardik mehta and natasa stankovic expecting first child
क्रिकेटर हार्दिक पांड्या और अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक ने सोशल मीडिया के जरिये जानकारी दी है कि जल्दी ही उनके घर किलकारियां गूंजने वाली हैं। इस स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी की ख़बर अपने फैन्स के साथ शेयर की। 

इसी साल नताशा और हार्दिक की सगाई की खबरों ने सबको चौंका दिया था। दोनों के सगाई के वीडियोज और फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं और इसके बाद दोनों ने अचानक शादी की बात से हर किसी को हैरान किया और इसके साथ ही हार्दिक पाडंया और नताशा ने ऐलान किया है, कि उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान आने वाला है।

हार्दिक और नताशा ने अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी शेयर की हैं, जिनमें से एक में नताशा का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। हालांकि, इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने इस बात का जिक्र नहीं किया था कि दोनों ने लॉकडाउन के बीच शादी रचा ली है, जिसके चलते इन तस्वीरों ने काफी सस्पेंस क्रिएट कर रखा था। 

इस तस्वीर में हार्दिक और नताशा दोनों ही पारंपरिक परिधान में दिखाई दे रहे हैं और दोनों के गले में फूलों की माला भी है। इस तस्वीर से ही लोगों ने अंदाज़ा लगा लिा है कि दोनों ने लॉकडाउन में गुपचुप शादी कर ली है। 


अब दोनों की तस्वीरें वायरल होने के बाद कई सेलिब्रिटीज ने भी इस कपल को शादी और घर आने वाले नन्हें मेहमान को लेकर बधाई दी है। वहीं दोनों के फैन भी लगातार नताशा और हार्दिक को इस डबल खुशी की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

बता दें यह कपल उन दिनों अचानक सुर्खियों में आ गया था, जब हार्दिक पांड्या और नताशा ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और दुनिया को इस बात की जानकारी दी थी कि दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वहीं लॉकडाउन के बीच भी दोनों एक-दूसरे के साथ ही रह रहे थे।

टिप्पणियां