मोहित सूरी ने लॉकडाउन में लिख डाली 'मलंग 2' के स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट

मोहित सूरी अपनी फिल्म 'मलंग' के सीक्वल की तैयारी में पूरे जोर-शोर से जुटे हुए हैं। हाल ही में उन्होंने 'मलंग 2' के स्क्रिप्ट के पहले ड्राफ्ट को कंप्लीट कर लिया है। आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू, दिशा पाटनी स्टारर 'मलंग' इसी साल फरवरी में रिलीज़ हुई थी। वहीं 'मलंग 2' की कहानी में मोहित क्या कुछ ट्विस्ट एंड टर्न्स लेकर आते हैं, वो तो समय ही बताएगा। फिलहाल 'मलंग 2' के पहले ड्राफ्ट के कंप्लीट होने की जानकारी उन्होंने मशहूर फिल्म निर्देशक अल्फ्रेड हिचकॉक के एक कोट के साथ दी। 

Mohit Suri Completes first draft of malang 2 Script
मोहित सूरी की पिछली फिल्म 'मलंग' को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं ताजा जानकारी यह है कि फिल्म के बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट देखने के बाद उत्साहित मोहित ने इसके सीक्वल की तैयारियां शुरू कर दी है। 

हाल ही में मोहित ने जानकारी दी कि उन्होंने फिल्म 'मलंग 2' के स्क्रिप्ट का पहला ड्राफ्ट तैयार भी कर लिया है। 

अब जहां एक तरफ कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के दौरान मोहित सूरी ने खुद का व्यस्त रखा और अपनी पिछली रिलीज़ फिल्म 'मलंग' के सीक्वल की कहानी लिख डाली। 

'मलंग 2' की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मोहित ने मशहूर इंग्लिश फिल्म डायरेक्टर अलफ्रेड हिचकॉक का एक कोट भी शेयर किया, 'एक बेहतरीन फिल्म बनाने के लिए आपके पास 3 चीजें: स्क्रिप्ट, स्क्रिप्ट और स्क्रिप्ट होने चाहिए।' 


बता दें कि इससे पहले फिल्म के प्रड्यूसर अंकुर गर्ग ने भी कहा था कि 'मलंग' के सीक्वल की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

वहीं दिलचस्प जानकारी यह है कि 'मलंग 2' की स्क्रिप्ट लिखने में मोहित के साथ लव रंजन भी शामिल हैं। अब इस सीक्वल को लिए जल्दी ही कोई जानकारी सामने आने की उम्मीद लगाई जा सकती है। 

उल्लेखनीय है कि आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर, कुणाल खेमू और दिशा पाटनी की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 7 फरवरी 2020 को रिलीज हुई थी। इस थ्रिलर फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वहीं फिलहाल यह फिल्म सिल्वर स्क्रीन के बाद, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है।

टिप्पणियाँ