कंगना रनौत ने 'लॉकडाउन' में लिखी कविता, अपनी आवाज़ में किया रिलीज़

कंगना रनौत ने 'लॉकडाउन' के दौरान 'आसमान' नाम से कविता लिखी, जिसमें वो प्यार, ज़िंदगी की बात कर रही हैं। इस कविता को उन्होंने अपनी आवाज़ दी है और साथ ही इस कविता के लिए छोटा सा वीडियो भी बनाया है, जो कंगना पर पिक्चराइज़ है। फिलहाल अपने परिवार के साथ कंगना मनाली में हैं। 

kangana ranaut recites poem 'aasman'
लॉकडाउन में कंगना अपने परिवार के साथ मनाली में समय बिता रही हैं। कभी कुकिंग करते, तो कभी बहन रंगोली के बेटे पृथ्वी के साथ खेलते और खिलाते दिख रही हैं। वहीं कभी पढ़ते, तो कभी परिवार के साथ कार्ड्स खेलते नज़र आ रही हैं। अपनी मां से सिर में तेल भी लगवाती दिख रही हैं। 

इन सभी के बीच में कंगना ने अपने एक और हुनर से लोगों का परिचय करवाया है और वह है कवित्री का। जी हां, कुछ दिनों पहले 'मदर्स डे' के मौके पर कंगना ने अपनी मां के लिए कविता लिखी थी, जिसे काफी पसंद किया गया था। 

अब एक बार फिर कंगना ने कलम उठाई है और 'आसमान' लिख दिया। 'आसमान' को बिंब की तरह इस्तेमाल करते हुए कंगना ने ज़िंदगी, प्यार जैसी भावनाओं को शब्द दिया है। 

इस कविता को न सिर्फ कंगना ने लिखा है, बल्कि इस कविता पर छोटा सा वीडियो बनाया गया है, जो कंगना पर पिक्चराइज है और इस वीडियो में वो अपनी कविता पढ़ रही हैं। 

कंगना की टीम ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और इसके कैप्शन में लिखा है, 'एक कलाकार के दिल से सीधे उसकी आवाज में एक कविता। कल आसमान पहुंचना है। इसे कंगना ने अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है।'


हाल ही में कंगना ने अपने स्कूल-कॉलेज के दिनों की कुछ पुरानी तस्वीरें भी अपने फैन्स के साथ शेयर की थी। 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें, तो कंगना लॉकडाउन से पहले 'थलाइवी' की शूटिंग कर रही थीं। यह तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के जीवन पर आधारित है। इसमें कंगना जयललिता के ही किरदार में नजर आएंगी।फिल्म किटी की बात करें, तो 'धाकड़' और 'तेजस' सरीखी फिल्में उनके पास हैं। 

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां