कंगना रनौत का फिल्म 'थलाइवी' के सेट पर कैसा था भाग्यश्री के साथ व्यवहार?

भाग्यश्री, कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' में नज़र आएंगी। फिल्म के सेट पर कंगना के व्यवहार को लेकर भाग्यश्री ने खुलासा किया है। बता दें कि भाग्यश्री सिल्वर स्क्रीन पर तकरीबन 30 सालों के बाद वापसी कर रही हैं। कंगना रनौत के अलावा वो 'बाहुबली' फेम प्रभास की फिल्म में नज़र आएंगी। 

Bhagyashree says about kangana ranaut
राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म 'मैंने प्यार किया' से सलमान खान और भाग्यश्री रातोंरात स्टार बन गए। इस जोड़ी को लेकर हर कोई फिल्म बनाना चाहता था, लेकिन भाग्यश्री ने शादी करने का फैसला कर लिया। 

शादी के बाद वो कुछेक फिल्मों में अपने पति हिमालय दासानी के साथ नज़र आईं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्में ठंडी रहीं। इसके बाद भाग्यश्री ने खुद को घर-परिवार में व्यस्त कर लिया। हालांकि, इस दौरान वो कुछ रीजनल फिल्मों में नज़र आईं, लेकिन छोटी-छोटी भूमिकाओं में ही दिखीं। 

ख़ैर, अब एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी के लिए भाग्यश्री ने अपनी कमर कस ली है। लॉकडाउन में जहां वो स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं, वहीं बीते साल कुछ फिल्मों से वो जुड़ भी चुकी हैं। एक फिल्म की शूटिंग भी कर ली है। 

भाग्यश्री ने वापसी के लिए भी जो फिल्में चुनी हैं, वो बड़े नामों वाली है। बता दें 'बाहुबली' प्रभास की फिल्म में वो एक अहम किरदार निभाने वाली हैं, तो वहीं कंगना रनौत स्टारर जय ललिता की बायोपिक 'थलाइवी' में भी खास भूमिका निभा रही हैं। 

अपने हालिया इंटरव्यू में 'थलाइवी' को लेकर कहा, 'मैंने सितंबर 2019 में मैसूर, हैदराबाद में इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी थी। मैं इस फिल्म में नजर आने वाली हूं। इस बात की घोषणा मेकर्स अप्रैल में करने वाले थे, लेकिन फिर लॉकडाउन हो गया। अब यह कब तक चलेगा, मुझे आइडिया नहीं। फिल्म के निर्देशक ने मुझे इजाजत दे दी है कि मैं अपने फैंस से ये खबर साझा कर दूं।'

'थलाइवी' फिल्म में अपने किरदार को लेकर भाग्यश्री ने बताया, 'इस फिल्म में मैं एक मजबूत किरदार निभा रही हूं। 'थलाइवी' की जिंदगी के लिए मेरा किरदार बेहद अहम होगा। कंगना और मेरा फिल्म में एक साथ कई सीन आपको देखने को मिलेगा और यकीन मानिए ये जोड़ी आपको काफी पसंद भी आएगी। कंगना रनौत एक बेहतरीन कलाकार हैं और उनके साथ काम करके मजा आया। लंबे समय बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी कर बहुत खुशी हो रही है।' 

भाग्यश्री ने आगे कहा, 'फिल्म में मेरा लुक काफी अलग होगा जैसा कि पहले आपने मुझे कभी नहीं देखा होगा।'

वहीं कंगना के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में भाग्यश्री कहती हैं, 'मैं कंगना से पहली बार साल 2006 में मिली थी, जब वो अपना करियर शुरू ही कर रही थी। फिल्म 'थलाइवी' के दौरान भी वो काफी अच्छी तरह से मिलती थी। जैसे ही वो सेट पर पहुंचती थी, मुझसे आकर मिलती थी।'

आपको बता दें हाल ही में भाग्यश्री ने खुलासा किया था कि वो प्रभास की फिल्म में एक दमदार रोल में नजर आएंगी। वहीं अब उन्होंने थलाइवी फिल्म में काम करने का खुलासा कर दिया। भाग्यश्री बेशक लंबे समय से टीवी या फिल्मी पर्दे पर नजर नहीं आईं, लेकिन सोशल मीडिया पर वो बेहद एक्टिव रहती हैं। भाग्यश्री इंस्टाग्राम पर अपने कई वर्कआउट वीडियो शेयर करती हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां