कार्तिक आर्यन के 'हॉट अवतार' से दंग हुए नेटीजन्स

कार्तिक आर्यन की हालिया तस्वीर में उनके 'हॉट अवतार' को देख कर नेटीजन्स दंग हैं। कार्तिक की बीफी बायसेप्स और टोन्ड बॉडी इशारा कर रही है कि वो अपनी अगली एक्शन ड्रामा की तैयारी इस लॉकडाउन में कर रहे हैं, जिसके लिए वो कुछ जबरदस्त होम वर्कआउट्स का सहारा ले रहे हैं। 

kartik aaryan hot avtar
जब से कोरोना वायरस से संक्रमण के चलते देशभर में लॉकडाउन किया गया है। कई सारे ऐसे काम हैं, जो हमारी दिनचर्या में शामिल थे, लेकिन अब वो हमारी रूटीन का हिस्सा नहीं है। इन्हीं में से एक है वर्कआउट। ऐसा लग रहा है कि जैसे पॉज़ बटन ऑन हो गया है। 

अब जहां अन्य लोग अपने वर्कआउट सेशन को मिस कर रहे हैं, तो वहीं कार्तिक आर्यन को देख कर लगता है, जैसे उन्हें इसका असर ही नहीं पड़ा है। 

वैसे, तो इन दिनों किसी भी प्रकार की शूटिंग नहीं हो रही है, लेकिन इसके बाद भी कार्तिक काफी व्यस्त हैं। दरअसल, कोरोना वायरस से जागरूकता फैलाने के लिए अपने यूट्यूब चैनल 'कार्तिक आर्यन-बेबी स्टेप्स' के अंतर्गत उन्होंने 'कोकी पूछेगा' नाम की सीरीज़ लॉन्च की है।

इस सीरीज में कार्तिक कोरोना वॉरियर्स का इंटरव्यू करते हैं, जिनमें कोविड-19 सर्वाइवर, पुलिसकर्मी, डॉक्टर, सफाईकर्मी, समाजसेवी शामिल हैं। 

इन सभी का इंटरव्यू खुद कार्तिक लेते हैं, जिसके लिए काफी सारा रिसर्च करना होता है और इसे भी कार्तिक खुद ही करते हैं। फिर इस इंटरव्यू को शूट करना, इसे एडिट करना और रेंडर करना, तमाम कई चरणों से गुजरते हुए अपने एक एपिसोड को कार्तिक पूरा कर पाते हैं। इस प्रोसेस के बारे में खुद कार्तिक ने भी एक बार बताया था। 

अब इतना सारा काम करने के बाद भी खुद के लिए समय मिल जाता है। यह वाकई सवाल दिमाग़ में कौंधता होगा, लेकिन कार्तिक की ताजा तस्वरी को देखने के बाद तो लग रहा है कि इतना सब करने के बाद भी कार्तिक ने अपने वर्कआउट रेजीम से ब्रेक नहीं लिया है। 

अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कार्तिक ने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो प्लकार्ड पकड़े हुए हैं और उस पर लिखा है, 'आई फॉर इंडिया'। इसके साथ ही कार्तिक ने कैप्शन में बताया है कि वो बॉलीवुड के अपने तरह के पहले वर्चुअल कंसर्ट का हिस्सा होंगे। 

इसके साथ ही कार्तिक ने अपने फैन्स से अपील भी की है कि कोरोना वायरस के खिलाफ चल रहे जंग में देश के साथ सब खड़े हों। अपने अनुसार सब डोनेशन भी करें, ताकि सरकार इस जंग में मजबूती से लड़े। कार्तिक की अपील से लोग ज़रूर प्रोत्साहित हुए होंगे, लेकिन उनकी तस्वीर ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। 


जी हां, कार्तिक इस तस्वीर में स्लीवलेस टीशर्ट में हैं, जिसमें उनकी टोन्ड बॉडी साफ दिखाई दे रही है। उनके इस हॉट अवतार को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अंदाज़ा लगा लिया कि कार्तिक शर्तिया होम वर्कआउट कर रहे हैं, तभी तो उन्होंने बीफी-बॉयशेप्स बनाए हैं। 

कार्तिक की टोन्ड बॉडी और बियर्ड लुक ऐसा कॉम्बिनेशन है, जो पहले कभी नहीं देखा गया। उनके इस हॉट अवतार से नेटीजन्स दीवाने हुए जा रहे हैं। 

बता दें कुछ सप्ताह पहले कार्तिक अपनी दाढ़ी को लेकर काफी असमंजस में थे। वह तय नहीं कर पा रहे थे कि बियर्ड को ट्रीम करें या फिर ऐसे ही रहने दे। इसके बाद उन्होंने अपने फैन्स से भी इस बारे में उन्होंने सलाह मांगी। उनके अधिकतर फॉलोवर्स ने उनकी बियर्ड-अवतार को जारी रखने के लिए कहा।

वहीं कुछ ने उनकी तुलना नेटफ्लिक्स के 'मनी हाइएस्ट' के किरदार के 'प्रोफेसर' से की। साथ ही इस किरदार में कास्ट करने की बात भी करने लगे। 

अब तो लगता है कि लॉकडाउन में कार्तिक खुद को हॉट ट्रांसफॉर्मेंशन देने वाले हैं। कार्तिक के इस हॉट अवतार को नेटीजन्स किस तरह हैंडल करते हैं, वो देखना वाकई दिलचस्प होगा। 

वैसे, मिली जानकारी के अनुसार कार्तिक इस लॉकडाउन पीरियड में अपनी अगली फिल्मों की तैयारी में जुटे हैं। जान्हवी कपूर के साथ वाली उनकी फिल्म 'दोस्ताना 2' के कुछ हिस्सों की शूटिंग बाकी है।

वहीं ओम राउत की एक्शन ड्रामा कार्तिक की अगली फिल्म होगी। इस फिल्म में कार्तिक जबरदस्त एक्शन करते नज़र आने वाले हैं। अपनी उसी फिल्म के लिए कार्तिक अपनी बॉडी पर काम कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा कार्तिक के फिल्मी किटी में अल्लु अर्जुन की इसी साल रिलीज़ फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' की हिन्दी रीमेक भी है। 

मां के साथ कार्तिक आर्यन के मज़ेदार पल 
कार्तिक आर्यन ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी मां की आवाज़ सुनाई दे रही है। इस क्यूट वीडियो को भी सोशल मीडिया यूज़र्स काफी पसंद कर रहे हैं। 

अब होता यह है कि कार्तिक आर्यन अपने घर की बालकनी में एक वीडियो ले रहे थे, तभी उन्हें मां पीछे से आवाज लगाकर घर के नाम यानी 'कोकी' कहकर बुलाती हैं। दो बार बुलाने पर कार्तिक अपनी मां से कहते हैं कि वो कोई इंटरव्यू ले रहे हैं। इस पर मां पूछती हैं- '(इंटरव्यू) ले रहा या दे रहा है।' मां की यह बात सुनकर कार्तिक की हंसी छूट जाती है।


संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां