ओटीटी पर छाई है कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल 2'

कार्तिक आर्यन की हालिया रिलीज़ 'लव आज कल 2' को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया है। इम्तियाज़ अली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में थी। हालांकि, कार्तिक फिल्म में दोहरी भूमिका में दिखे थे। उनके दो अलग-अलग अवतार देखने को मिले थे। अब जबकि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो गई है, तो दर्शक इसे काफी पसंद कर रहे हैं। 

kartik aaryan's film 'love aaj kal 2' trending on netflix
देशभर में लॉकडाउन के चलते सिनेमाघर फिलहाल बंद हैं, लेकिन दर्शकों का मनोरंजन का सिलसिला बदस्तूर जारी है। दूरदर्शन से लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दर्शकों को उनका मनपंसद कंटेंट देखने को मिल जा रहा है। 

अभी हाल ही में कार्तिक आर्यन और सारा अली खान की मुख्य भूमिका वाली फिल्म 'लव आज कल 2' सिनेमाघरों में उतरी थी। इम्तियाज अली की इस फिल्म में कार्तिक के परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। 

वहीं इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया गया। ऐसे में अब यह फिल्म वो लोग भी देख पा रहे हैं, जो थिएटर में जाकर देखने से चूक गए थे। इससे फिल्म नेटफ्लिक्स पर लगातार ट्रेंड कर रही है। 

फिल्म में कार्तिक ने दो दौर के किरदारों को निभाया है। कार्तिक का एक किरदार जहां आजकल के दौर का है, तो वहीं उनका दूसरा किरदार नब्बे के दशक का है। नब्बे के दौर के लुक में ढलने के लिए कार्तिक ने अपना वजन भी कम किया था। 

जहां 'वीर' का किरदार मौजूदा समय का रहता है, वहीं 'रघु' का किरदार नब्बे के दशक से संबंधित रहता है। दोनों ही किरदारों को कार्तिक ने काफी अलग-अग तरीके से निभाया। 

सिनेमाघरों में देखने वाले दर्शकों ने तो इस फिल्म के लिए कार्तिक की तारीफ की ही, लेकिन अब डिजिटल प्लेटफार्म देखने वाले दर्शकों पर भी कार्तिक का जादू खूब चला है। 

फिलहाल कार्तिक घर में रहते हुए भी काफी व्यस्त हैं। इन दिनों कोरोना के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए 'कोकी पूछेगा' नाम से यूट्यूब सीरीज़ चला रहे हैं। इस सीरीज़ में कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां