कियारा आडवाणी और वरुण धवन का डांस प्रैक्टिस वीडियो हुआ वायरल



कियारा आडवाणी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो वरुण धवन के साथ डांस प्रैक्टिस कर रही हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे आपस में टकराने से बच जाते हैं। इस मज़ेदार वीडियो को नेटीजन्स काफी पसंद कर रहे हैं। बात दें कियारा और वरुण साल 2019 में रिलीज़ हुई फिल्म 'कलंक' के सॉन्ग 'फर्स्ट क्लास' में साथ में थिरक चुके हैं।

varun dhawan and kiara advani in song 'first class'
कियारा आडवाणी और वरुण धवन, करण जौहर की फिल्म 'कलंक' के गाने 'फर्स्ट क्लास' पर साथ में थिरक चुके हैं। इस गाने में कियारा और वरुण की केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यहां तक कि दोनों को एक साथ कास्ट करने की सोशल मीडिया पर मांग शुरू हो चुकी थी। 

अब लॉकडाउन के बीच कियारा को 'फर्स्ट क्लास' गाने के रिहर्सल की याद आ गई और उन्होंने वरुण धवन संग डांस प्रैक्टिस से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वरुण और कियारा डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं। 

डांस प्रैक्टिस वाले इस वीडियो को कियारा ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसे अभी तक लगभग 6 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं। 

फ्लैशबैक फ्राइडे हैशटैग के साथ कियारा ने वरुण के साथ डांस प्रैक्टिस का थ्रोबैक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ दिख रहा है कि दोनों कई बार नाकाम होने के बाद डांस को सही तरह से कर पाए हैं। रिहर्सल के दौरान दोनों कई बार भिड़ते और टकराते भी नजर आ रहे हैं।

कियारा और वरुण 'सुन साथिया' गाने पर डांस प्रैक्टिस कर रहे हैं। डांस करते हुए कियारा ने ब्लूपर को स्लोमोशल दिखाया है, जिसमें दोनों के चेहरे आपस में टकरा जाते हैं। इसी तरह वीडियो में कभी कियारा गिरते हुए तो कभी बैलेंस खोती नजर आईं। 

इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'वरुण बस थोड़ी सी टक्कर..बाकी सब फर्स्ट क्लास है। फ्लैशबैक फ्राइडे, रिहर्सल्स ब्लूपर्स।'


वहीं वरुण ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अमेजिंग एडिटिंग स्किल्स।'

इस वीडियो को एक्ट्रेस से पहले वरुण भी अपने यूट्यूब पेज पर शेयर कर चुके हैं। ये रिहर्सल दोनों ने जी सिने अवॉर्ड के लिए की थी। इससे पहले दोनों फर्स्ट क्लास गाने में भी साथ नजर आए हैं।

संबंधित ख़बरें