कियारा आडवाणी की 'इंदु की जवानी' भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज?

कियारा आडवाणी की फिल्म 'इंदु की जवानी' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों में शामिल होने वाली है। ख़बरें हैं कि मेकर्स फिल्म को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने का फैसला ले चुके हैं। 

kiara advani's 'indu ki jawani' to release on OTT
लॉकडाउन की वजह से बीते दो-ढाई महीने से सिनेमाहाल बंद हैं और फिलहाल यह तय नहीं है कि यह कब खुलेंगे। ऐसे में जिन फिल्ममेकर्स की फिल्में पूरी हैं, वो अपनी-अपनी फिल्मों को लेकर ओटीटी प्लेटफॉर्म की तरफ रुख कर रहे हैं।

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने वाली फिल्मों में बड़े-बड़े सितारों और बजट वाली फिल्मों के साथ छोटे बजट वाली फिल्में भी हैं। 'गुलाबो सिताबो', 'शकुंतला देवी', 'घूमकेतू' के बाद अब 'इंदु की जवानी' को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डायरेक्ट रिलीज़ हो रही है। 

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल पर सोर्स के हवाले से छपी रिपोर्ट के मुताबिक कियारा आडवाणी की यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है और पोस्ट-प्रोडक्शन का काम भी लगभग पूरा हो चुका है। फिल्म को जून के पहले हफ्ते में रिलीज़ करने की प्लानिंग की जा रही थी। वहीं निखिल आडवाणी और एमी एंटरटेनमेंट के मोनिशा आडवाणी के बीच भी इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ करने के लिए बातचीत कर रहे हैं। हालांकि, इस मामले पर फिल्ममेकर्स ने अंतिम निर्णय नहीं लिया है। 

उसी रिपोर्ट में ट्रेड सोर्स के हवाले से लिखा गया है कि यह मेकर्स के लिए एक अच्छी कॉल है। 'इंदु की जवानी' एक छोटे बजट की अच्छे कॉन्सेप्ट वाली फिल्म है। इसलिए वे डिजिटल रिलीज़ से अपनी लागत को आसानी से हासिल कर लेंगे। लेकिन अभी, वे तीन बड़े ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ बातचीत कर रहे हैं और जो भी उन्हें सबसे सही कीमत देगा, वे इसे उन्हें बेच देंगे। फिलहाल मेकर्स अपनी फिल्म को लेकर अच्छा स्थिति में हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां