मनीष पॉल कहेंगे 'क्या बोलती पब्लिक'

मनीष पॉल फ्लिपकार्ट के नये गेम शो 'क्या बोलती पब्लिक' को होस्ट करने वाले हैं। शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के वीडियो प्लेटफॉर्म पर यह गेम शो आएगा। इस शो में काफी साधारण से सवाल पूछे जाएंगे, जिनका उत्तर देकर दर्शक इनाम जीत सकते हैं। 

maniesh paul 'kya bolti public'
इंडियन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट अपने वीडियो प्लेटफॉर्म के लिए एक नया गेम शो लेकर आ रही है। इस शो का नाम होगा 'क्या बोलती पब्लिक'। यह टैगलाइन फिल्म 'गली बॉय' से उठाई हुई लगती है। 

ख़ैर, आगे मामला यह है कि इस ऑनलाइन गेम शो को मनीष पॉल अपने खास अंदाज़ में होस्ट करने वाले हैं। इस शो में बेहद आसान और साधारण से सवाल वो दर्शकों से पूछेंगे और सही जवाब देने वाले को इनाम भी मिलेगा। 

इस गेम शो में होस्ट मनीष सवाल पूछेंगे और सवाल के साथ जवाब के विकल्प भी स्क्रीन पर देंगे। यह सिर्फ क्वेश्चन-आंसर वाला गेम शो नहीं होगा, बल्कि इसमें लोगों को पूछे गए सवाल के दिये गए दो जवाबों में से किसी एक पर अपना वोट करना होगा, जितने ज्यादा लोग उस जवाब को सही समझेंगे, उनमें से कुछ लोग फ्लिपकार्ट की ओर से इनाम के हकदार होंगे। यह एक लाइव शो है, जिसमें सुबह नौ बजे से रात के नौ बजे तक कभी भी हिस्सा लिया जा सकता है।

मनीष के सवाल कुछ इस तरह के होंगे, जैसे कटरीना कैफ और शिखर धवन में से घर का काम अच्छी तरह कौन करता है?...अब दर्शकों को दोनों में से किसी एक नाम पर वोट करना होगा।

दरअसल, लॉकडाउन के इस दौर में फ्लिपकार्ट का इस शो लाने के पीछे उद्देश्य घरों में बैठे लोगों को अपनी ओर आकर्षित करना और साथ में कुछ ना कुछ करते रहने के लिए प्रेरित करना है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां