अक्षय कुमार ने फ्लाइट बुक करवाने की ख़बर को किया खारिज, लीगल एक्शन का विचार

अक्षय कुमार ने बहन और उसके बच्चों के लिए फ्लाइट को बुक करवाने की ख़बर को खारिज किया है। साथ ही जिन पब्लिकेशन ने इस ख़बर को प्रकाशित किया है, उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने के बारे में विचार भी कर रहे हैं। 

akshay kumar denies reports of booking antire plane for sister
बीते दिनों ख़बरें आई थीं कि अपनी छोटी बहन और उनके बच्चों की सुरक्षा के लिए अक्षय कुमार ने पूरी की पूरी फ्लाइट ही बुक करवा दी है।

मुंबई से से दिल्ली के लिए बुक की गई इस फ्लाइट में सिर्फ चार लोगों ने यात्रा की, जिसमें अक्षय की बहन अलका भाटिया और उनके दो बच्चे के साथ उनकी मेड थी। 

इस ख़बर का अक्षय कुमार ने खंडन किया है और इसे 'मनगढ़ंत' बताया है और साथ ही लीगल ऐक्शन लेने की बात कही है।

अक्षय कुमार ने रविवार को अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मेरी बहन और उसके दो बच्चों के लिए एक चार्टर फ्लाइट बुक कराने की खबर शुरू से आखिर तक फेक है। उसने लॉकडाउन के बाद से कहीं भी यात्रा नहीं की है और उसके सिर्फ एक बच्चा है। झूठी और मनगढ़ंत खबरों के लिए लीगल ऐक्शन लेने कि लिए विचार कर रहा हूं।'


बता दें कि ख़बरों में यह दावा किया गया था कि अक्षय कुमार कोरोना वायरस के दौरान कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते थे। इसलिए उन्होंने पूरी फ्लाइट बुक कर ली। मुंबई से दिल्ली तक इस फ्लाइट में सिर्फ चार लोग मौजूद रहे, जिसमें अक्षय की बहन अलका, उनके बच्चे और मेड थी। 

कोरोना वायरस को लेकर अक्षय कुमार बाकी सेलेब्स की तरह ही काफी जागरूक हैं। उन्होंने इस वायरस के खिलाफ जंग में अपना योगदान दिया है। पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़, बीएमसी में तीन करोड़ और सिंटा में 45 लाख रुपये डोनेट किए हैं। साथ ही पुलिसकर्मियों को स्पेशल वॉच भी दान किया है।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ