नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की 'घूमकेतू' ज़ी 5 पर हो रही है रिलीज़

नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी की अरसे से रिलीज़ को अटकी फिल्म 'घूमकेतू' आखिरकार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म में नवाज़ के अलावा अनुराग कश्यप, ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में नज़र आएंगे। यह फिल्म 22 मई को ज़ी 5 पर रिलीज़ हो रही है। 

nawazuddin siddiqui 'Ghoomketu' to release on zee 5

कोरोना वायरस के चलते आम जनजीवन से लेकर कारोबार क्षेत्र और मनोरंजन जगत भी परेशान है। बीते डेढ़-दो महीने से शूटिंग बंद है, तो वहीं थिएटर बंद होने की वजह से फिल्में भी रिलीज़ नहीं हो रही है। ऐसे में मेकर्स इन फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ कर रहे हैं। 

हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' को लेकर ख़बरें आई थीं कि यह फिल्म ऑनलाइन रिलीज़ हो रही है, तो वहीं अब नवाज़ु्द्दीन सिद्दीक़ी की अरसे से रिलीज़ को तरसती फिल्म 'घूमकेतू' भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रही है। 

फिल्म को मेकर्स ने ज़ी 5 पर रिलीज़ करने का फैसला किया है। फिल्म 'घूमकेतू' में नवाज़ुद्दीन के साथ अनुराग कश्यप, ईला अरुण, रघुबीर यादव, स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना ने भी काम किया है। 

वहीं अमिताभ बच्चन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा, चित्रांगदा सिंह, लॉरेन गोटलिब और फिल्मकार निखिल आडवानी स्पेशल अपीयरेंस में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 22 मई को रिलीज हो रही है। 

यह एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक राइटर की भूमिका निभा रहे हैं। यह राइटर मुंबई में कामयाबी हासिल करने के लिए संघर्षरत है। वहीं अनुराग कश्यप इस फिल्म में पुलिसवाले बने हैं। फिल्म का निर्देशन पुष्पेन्द्र नाथ मिश्रा ने किया है, जबकि इसका प्रोडक्शन फैंटम फिल्म्स और सोनी पिक्चर्स नेटवर्क तले हुआ है। 

इस फिल्म के बारे में बात करते हुए नवाज़ ने कहा, ''घूमकेतु' फिल्म में मैं ऐसा किरदार निभा रहा हूं, जिसे पहले कभी नहीं देखा गया और यह काफी मज़ेदार भी है। मुझे उसे निभाने में बहुत मजा आया। अनुराग, जो ज्यादातर कैमरे के पीछे रहते हैं, इस बार मेरे साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। बतौर एक्टर उनके साथ काम करना एक जबरदस्त एक्सपीरियंस था।'

फिल्म की कहानी के बारे में वो कहते हैं, 'इस फिल्म की कहानी बेहतरीन है, जो जनता को जरूर एंटरटेन करेगी। लॉकडाउन के समय में मुझे खुशी है कि हमारी कॉमेडी फिल्म को लोग अपने परिवार के साथ ज़ी 5 पर देख सकेंगे।'

अनुराग कश्यप ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'हर फिल्म आपके प्यार से की गई मेहनत होती है। मैंने 'घूमकेतु' के डायरेक्टर में वो जज्बा देखा है और इसलिए कुछ ऐसा करने का फैसला किया, जो मुझे ज्यादा नहीं पसंद। मैं एक्टिंग की बात कर रहा हूं। यह फिल्म बहुत फनी और दिल खुश करने वाली है।'

फिल्म के निर्देशक पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने बताया, 'हम जहां भी जाएं, अपनी जड़ों से जुड़े रहते हैं। 'घूमकेतू' के नाम से ही साफ है कि यह एक शुरुआत की कहानी है। इस फिल्म का मुख्य किरदार एक राइटर है, जो अपने परिवार के सदस्यों की बेवकूफियों से ही चीजें सीखता है। ये मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट था, जिसमें बढ़िया एक्टर्स हैं। हर लेखक के लिए उनकी सीख और ध्यान देने की शुरुआत घर से होती है। यह फिल्म हमारे परिवार के सदस्यों को सेलिब्रेट करती है, जिन्हें हम जहां भी जाएं अपने दिल में बसाकर चलते हैं। मुझे खुशी है कि मेरी फिल्म को ज़ी 5 की बड़ी फैमिली ऑडियंस तक पहुंचने का मौका मिलेगा।'

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियाँ