एकता कपूर ने 'नागिन 4' के बंद होने का किया ऐलान, आया निया-रश्मि का रिएक्शन



कलर्स टीवी के शो 'नागिन 4' के बंद होने का आधिकारिक ऐलान प्रोड्यूसर एकता कपूर ने कर दिया है। शो के बंद होने की आधिकारिक पुष्टि पर इस धारावाहिक में मुख्य भूमिकाएं निभाने वाली निया शर्मा और रश्मि देसाई ने तुरंत प्रतिक्रिया भी दे दी। 'नागिन 4' के बंद होने के साथ 'नागिन 5' के जल्दी ही शुरू होने की जानकारी भी एकता ने दी। 

ekta kapoor announces end of 'naagin 4'
कई दिनों से 'नागिन 4' को लेकर लगाई जा रही अटकलों पर आखिरकार डेलीसोप क्वीन एकता कपूर ने विराम लगा ही दिया। एकता ने एक वीडियो साझा करते हुए बताया कि वो जल्दी ही 'नागिन 4' के क्लोज़र एपिसोड शूट कर इस शो को बंद कर देंगी। 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 'नागिन 5' की तैयारियां भी शुरू है। जल्दी ही इस सफल फ्रेंचाइज़ी की पांचवी किश्त दर्शकों के सामने होगी। 

दरअसल, जब से लॉकडाउन हुआ है, तब ख़बरें थीं कि एकता कपूर अपने शो 'नागिन 4' को बंद करने वाली हैं, क्योंकि चैनल के साथ लगातार इस बात को लेकर मीटिंग चल रही थी। ऐसे में मीटिंग के नतीजों को लेकर रोज़ाना पूछे जाने वाले सवालों से तंग आकर एकता ने सोशल मीडिया पर मास मैसेज रिलीज़ कर दिया। 

इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'सोशल मीडिया पर मुझसे बार-बार पूछा जा रहा है कि क्या 'नागिन 4' खत्म होने वाला है? क्या 'नागिन 5' की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं? यदि आप सबके दिमाग में ऐसे ही खयाल आ रहे हैं, तो मैं आपको बताना चाहूंगी कि हम 'नागिन 4' को खत्म करने जा रहे हैं। 'नागिन 4' के ऑफएयर होते ही हम 'नागिन 5' की शूटिंग शुरू कर देंगे। भले ही 'नागिन 4' ज्यादा दिन टीवी पर न टिक पाया हो, लेकिन उस शो का अंत बहुत शानदार होने वाला है।' 

एकता आगे कहती हैं, 'मैं 'नागिन 4' पर ज्यादा काम नहीं कर पाई, लेकिन मैं फैंस से वादा करती हूं कि 'नागिन 5' आप सबको बहुत पसंद आएगा। निया शर्मा, अनीता हसनंदानी, जैस्मीन भसीन और विजेंद्र कुमेरिया जैसे सभी सितारों ने 'नागिन 4' में बहुत अच्छा काम किया है। मैं इन एक्टर्स का शुक्रिया अदा करना चाहती हूं। मैं फैंस से बस एक बात बोलना चाहती हूं कि 'नागिन 4' को लेकर किसी तरह की अफवाहें न फैलाएं।' 

इस वीडियो को शेयर करते हुए एकता कपूर ने लिखा है, 'क्या तुम मेरे नागिनटाइन बनना पसंद करोगें?' आप भी देखिए उनका वीडियो। 


एकता कपूर की इस वीडियो पर 'नागिन 4' की लीड निया शर्मा ने कमेंट किया, 'आपको किसी तरह का कोई स्पष्टीकरण देने की जरूरत नहीं है। आपने बहुत सोच समझ कर यह फैसला किया है, जो भी होगा हम आपके साथ हैं। मैं दिल से आपके इस फैसले की इज्जत करती हूं।'

निया के बाद रश्मि ने भी कमेंट किया। रश्मि ने भी एकता की तारीफ में पुल बांधे। उन्होंने लिखा कि अच्छे दिलवाले चमत्कारों को अपनी तरफ खींचते हैं और वो आप हैं। साथ ही उन्होंने शो कम समय के लिए लेकिन इसका पार्ट बनने पर खुशी जताई। 

वहीं एकता कपूर ने भी अपने इस वीडियो के जरिये यह भी साफ कर दिया है कि चार एपिसोड ऑनएयर होने के बाद 'नागिन 4' दर्शकों से अलविदा कह देगा, जिसके बाद 'नागिन 5' फैंस का मनोरंजन करेगा और 'नागिन 5' में नई कास्ट देखने को मिलेगी।

संबंधित ख़बरें