'पाताल लोक' का जनता रिव्यू, रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छाई सीरीज़

अमेज़न प्राइम वीडियो की नई क्राइम सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छा गई है। कॉन्सेप्ट से लेकर एक्टिंग तक की तारीफ हो रही है। अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी सीरीज़ में नीरज काबी, जयदीप अहलावत और अभिषेक बनर्जी सरीखे कलाकार हैं। 

patal lok web series quick review janta review on twitter
अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन में बनी वेब सीरीज 'पाताल लोक' रिलीज़ हो गई है और सोशल मीडिया पर इसका गुणगान भी शुरू हो चुका है। 

अमेजन प्राइम की इस सीरीज़ में जयदीप अहलावत, नीरज काबी और अभिषेक बनर्जी मुख्य भूमिका में हैं। इस सीरीज़ में क्राइम, फेक न्यूज, आतंकवाद और कई अन्य चीजों के बारे में बात करती है।

सीरीज़ का पहला एपिसोड देखते ही दर्शक अपने-अपने रिव्यूज़ लेकर सोशल मीडिया पर उतर चुके हैं। 

ड्रामा, थ्रिल और रोमांच से भरी यह वेब सीरीज दर्शकों को पसंद आ रही है। ऐसे में कोई यूज़र इसे बढ़िया कंटेंट से भरा बता रहा है, तो वहीं कोई एक्टर्स के काम की तारीफ कर रहा है। ऐसे में एक यूजर ने तो इसे 'मिर्ज़ापुर' से भी बेहतर बताया, तो वहीं दूसरे ने इसे 'सेक्रेड गेम्स' का जवाब कहा। 

वहीं इस वेब सीरीज़ की निर्माता अनुष्का शर्मा ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'सब लोक सब लोग अब देख रहे हैं 'पाताल लोक'। 


अब आप भी पढ़िए 'पाताल लोक' के लिए नेटीजन्स का 'जनता रिव्यू'। 

तुषार पाठक नाम के एक यूज़र ने लिखा, 'पाताल लोक देख रहा हूं। पावर फुल कास्ट और ग्रीपिंग स्टोरी और इंगेजिंक स्क्रीनप्ले है। कुल मिलाकर यह एक मास्टरपीस है।'














बता दें कि पाताल लोक, अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स के तले बनी है। इसकी कहानी को सुदीप शर्मा ने लिखा है। सीरीज में जयदीप अहलावत, अभिषेक बनर्जी, नीरज कबी, गुल पनाग संग अन्य एक्टर्स हैं।

संबंधित ख़बरें

टिप्पणियां